सीबीआई द्वारा पूछताछ के दौरान सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां
सीबीआई द्वारा पूछताछ के दौरान सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस कि जांच कर रही सीबीआई की टीम ने रविवार को कुक नीरज, घरेलू सहायक दीपेश सावंत तथा मित्र सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की. तीनों के बयान में विरोधाभास होने के पश्चात् सीबीआई टीम उन्हें लेकर फिर से अभिनेता के बांद्रा स्थित घर पहुंची. इस मध्य सुशांत एवं रिया चक्रवर्ती की एक मित्र ने दोनों के बारे में कुछ बातें बताई हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए दोस्त ने बताया कि रिया सुशांत के पैसों पर नियंत्रण कर रही थीं. सिर्फ इतना ही नहीं, वह सुशांत के पैसों को अपने ऊपर खर्च भी करती थीं, स्पेशली शॉपिंग में. वहीं दूसरी ओर रिया के कहा है कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से एक रुपये भी नहीं लिए हैं.

आगे बताते हुए सुशांत की इस दोस्त ने कहा- सुशांत के माइंड में रिया भूत-प्रेतों का डर भी भरा करती थीं, तथा जब उन्होंने इसे रोकने का प्रयास किया, तो उनका घर में आना बंद कर दिया गया. जब सुशांत की तबीयत बिगड़ती, तब रिया के पापा ही सुशांत के लिए दवाई लाते थे. सुशांत के परिवार ने रिया पर जादू टोना करने का आरोप भी लगाया है. वही सीबीआई की टीम ने रविवार को सुशांत सिंह के मकान मालिक संजय लालवानी से भी पूछताछ की. सुशांत ने बांद्रा स्थित मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट की 6 वीं तथा 7 वे माले के चार फ्लैट 9 नवंबर 2019 से 2022 तक 3 साल के लीज पर लिए थे. साथ ही सीबीआई द्वारा पुरे मामले कि जाँच लगातार जारी है.

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द

बारिश का मजा लेने छाता लेकर निकली कैटरीना कैफ, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -