बेटे की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ ने कही यह बात
बेटे की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को आप सभी जल्द ही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में देखने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ था। वहीं ट्रेलर में अभिषेक के दमदार लुक ने हर किसी को चौंका दिया। केवल फैंस ही नहीं बल्कि अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन भी उनके लुक को देखकर हैरान रह गए। अब उन्होंने अपने बेटे की जमकर प्रंशसा की है। जी दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर पोस्ट किया है।

 

आप देख सकते हैं इसे शेयर कर कैप्शन में अमिताभ ने लिखा है, 'मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं!' आपको बता दें कि फिल्म में चित्रांगदा सिंह, अभिषेक बच्चन की पत्नी का रोल निभाती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे है। उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'गजब।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप पर हम लोग भी गर्व करते है अभिषेक सर।' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है।

बात करें ट्रेलर की तो उसमे दिखाया गया है कि अभिषेक फिल्म में कोलकाता का मशहूर सुपारी किलर बॉब बिस्वास बने है। हालाँकि इसमें ट्विस्ट है कि वो अपना अतीत भूल जाते है और फिर अपने परिवार से मिलते है। वहीं आगे ट्रेलर में दिखाता है कि वो सोच में रहते है कि वो क्या काम करते थे और धीरे- धीरे इसमें नया मोड आता है। आपको बता दें कि फिल्म 'बॉब बिस्वास' दिया अन्नपूर्णा घोष के डायरेक्शन में बनी है और ये केवल ओटीटी पर ही रिलीज होगी। यह फिल्म 3 दिसंबर 2021 को Zee5 पर रिलीज होने वाली है।

अपनी बेटी को लेकर रानी मुखर्जी ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: जॉन अब्राहम ने छीना फैन का मोबाइल और कर दी ये हरकत

प्रियंका चोपड़ा ने इस तरह बनाया सुष्मिता सेन के जन्मदिन को खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -