ओम्कारेश्वर: आंधी-बारिश के कारण पलटी नाव, बच्चे की मौत, पिता लापता, बचाए गए 5 लोग
ओम्कारेश्वर: आंधी-बारिश के कारण पलटी नाव, बच्चे की मौत, पिता लापता, बचाए गए 5 लोग
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के ओम्कारेश्वर में सोमवार (15 मई) शाम को अचानक तेज आंधी तूफान के साथ वर्षा हुई। इसकी चपेट में आकर नर्मदा नदी में श्रद्धालुओं से भरी एक नाव डूब गई। नाव में गुजरात के एक ही परिवार के 7 लोग मौजूद थे। इसमें 5 लोगों को नाविकों ने बचा लिया, जबकि 2 अन्य डूब गए। इसमें एक बालक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि उसका पिता की खोज की जा रही है।

मान्धाता थाना पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि दुर्घटना शाम को उस समय हुई जब अचानक मौसम बदला और तेज आंधी तूफान के साथ बारिश हुई। इस दौरान जो लोग ओम्कारेश्वर में नर्मदा नदी में नाव से परक्रिमा कर रहे थे, वो बड़ी मुसीबत में घिर गए। नावों को आंधी ने बुरी तरह से प्रभावित किया, जो मंझधार में संतुलन खो बैठी और डूब गई। जिसमे दो लोगों की मौत हो गई।  

रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान किनारे पर बैठे कुछ लोग मोबाइल फोन से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी उतार रहे थे। उन्हें नाव के डूबने का पूरा अंदेशा था। इस स्थिति को देख यहां कोटी तीर्थघाट पर बैठे नाविकों और गोताखोरों ने तूफान के बीच बचाव कार्य करते हुए 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।  बताया जा रहा है कि, पीड़ित परिवार गुजरात से तीर्थयात्रा पर आया हुआ था। 

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला: मंत्री की बेटी से छीनकर कोलकाता HC ने बबिता को दी थी नौकरी, अब वो भी वापस ले ली, जानिए क्यों ?

बंगाल: अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ भीषण ब्लास्ट, 2 की मौत, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका

कर्नाटक का किंग कौन ? खड़गे के आवास पर दिग्गजों का मंथन जारी, राहुल गांधी-वेणुगोपाल सहित कई बड़े नेता मौजूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -