बंगाल: अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ भीषण ब्लास्ट, 2 की मौत, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका
बंगाल: अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ भीषण ब्लास्ट, 2 की मौत, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर के एगरा ब्लॉक में पटाखा बनाने के कारखाने में भयावह विस्फोट होने की जानकारी सामने आ रही है। इस दुखद हादसे में दो की मौत हो गई है, वहीं कई लोगों की घायल होने की आशंका जताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एगरा के ब्लॉक क्रमांक 1 के सहारा ग्राम पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खादीकुल गांव में पटाखा की फैक्ट्री में हुए विस्फोट में 2 व्यक्ति की जान चली गई है। साथ ही मृतकों की संख्या बढ़ने की भी आशंका जताई जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की सूचना मिलने के बाद एगरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरी स्थिति को नियंत्रण में लेने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि, इलाके में जगह-जगह मृतकों के क्षत-विक्षत शव के टुकड़े पड़े हैं। फ़िलहाल, पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है, साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचित कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, इलाके में कई अवैध रूप से पटाखे बनाने का कारखाने मौजूद हैं।

आज यानी, मंगलवार (16 मई) की दोपहर को इलाके में तेज आवाज सुनाई दी और तेज आवाज के साथ पूरा इलाका थर्रा उठा। उसके बाद ग्रामीणों ने देखा कि गांव के एक छोर से काला धुआं निकल रहा है और धू-धूकर आग जल रही है। जिस घर में गैर कानूनी रूप से पटाखा बनाया जा रहा था। उसकी छत पूरी तरह से उड़ गई थी और घर मिट्टी में मिल गया था। 

पीएम मोदी से पहले राहुल गांधी पहुंचेंगे अमेरिका, मैडिसन स्क्वायर पर देंगे भाषण, जानें ब्रिटेन दौरे पर क्यों मचा था बवाल ?

पीएम मोदी ने 71000 युवाओं को बांटे सरकारी नौकरियों के नियुक्ति पत्र, 1 साल में 10 लाख नौकरियां देने का लक्ष्य!

लालू यादव के करीबियों पर CBI के छापे, लैंड फॉर जॉब केस में दिल्ली से बिहार तक एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -