ये क्या कह गए ओमजी! सलमान को थप्पड़ मारने का दावा करते दिखे स्वामी ओम
ये क्या कह गए ओमजी! सलमान को थप्पड़ मारने का दावा करते दिखे स्वामी ओम
Share:

स्वामी ओम के मानसिक स्थिति शायद सच में खराब है इसलिए वो बिगबॉस के घर से बाहर निकाले जाने के बाद शो और सलमान के बारे में अनाप शनाप बकते जा रहे हैं. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वामी ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने सलमान खान को थप्पड़ मारा है. उन्होंने कहा, 'सलमान ने मुझे कहा कि मैं थप्पड़ मारूंगा, दाऊद और हफीज मेरे दोस्त हैं तो मैंने सलमान को थप्पड़ मारा.' दरअसल न्यूज़ चैनल पर ओमजी से सलमान और उनके बीच रिश्ते को लेकर पुछा गया था.

इस पर ओमजी ने कहा कि पहले तो सलमान काफी इज्जत से बात करते थे लेकिन जब सलमान बिग बॉस के घर में एंटर हुए थे तब वो सिगरेट पीने लगे तो ओमजी ने उन्हें ऐसा करने से मना किया और कहा कि आप स्मोकिंग रूम में जाकर सिगरेट पीजिये। इस पर सलमान स्मोकिंग रूम में चले गए और उन्होंने वहां स्वामी ओमजी को बुलाते हुए कहा कि मैं तुमसे बड़ा गुंडा हूँ, तुम्हारी गुंडागर्दी इस घर में नहीं चलने दूंगा। इस बात पर गुस्सा हो गए और उन्होंने सलमान को थप्पड़ मार दी. ये बात उन्होंने न्यूज़ चैनल को बताई।

अब आप समझ ही सकते हैं कि ओमजी की मानसिक स्थिति सच में खराब है. ओमजी यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि मैंने सलमान को बाहर की तरफ घसीटा भी. ओमजी ने कहा कि स्मोकिंग रूम में कोई कैमरा नहीं है इसलिए ये सब सामने नहीं आ पाया। क्या आप को लगता है कि ओमजी सलमान को थप्पड़ मारे और चुलबुल पांडे चुपचाप थप्पड़ खाकर कुछ भी ना करें। बाबा को मनोचिकित्सक की जरुरत है भाई.

ओमजी ने बताया सलमान खान को ISI का एजेंट

ओमजी ने फिर किया गृह प्रवेश, खतरे में नजर आ रही है एम3 की दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -