ओमजी ने फिर किया गृह प्रवेश, खतरे में नजर आ रही है एम3 की दोस्ती

बिगबॉस का घर इस समय रेलवे ट्रैक और जेलखाना बना हुआ है. मंगलवार को घर के सदस्यों को बिग बॉस ने प्राइज मनी बढ़ाने का एक मौका दिया और इसके लिए उन्हें एक टास्क करना था. इस टास्क में मोना और रोहन को मालगाड़ी के पायलट और जेल के जेलर बनाया गया था। इस टास्क क अनुसार जो बीच में टास्क से बाहर हो जाएगा वो कैप्टंसी का दावेदर होगा और जो नहीं निकलेगा उसकी पहले तय की गई प्राईस मनी शो की प्राइस मनी में जोड़ दी जाएगी.

बानी ने यह टास्क छोड़ दिया क्योंकि वो नॉमिनेटेड भी थी और सेफ रहने की इच्छा के चलते कप्तान बनना चाहती थी. स्वामी ओम भी घर में वापिस आ गए और टास्क करने लगे। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि अगर वो बाहर आ जायेंगे तो केप्टेंसी के दावेदार बन जाएंगे, उसी पल वो जेल से बाहर आ गए लेकिन बिग बॉस ने उन्हें वापिस जेल में भेज और बजर बजने के बाद वो बाहर आये.

एम 3 के नाम से मशहूर मनु, मनवीर और मोना की दोस्ती भी अब पहले जैसी नहीं रही है. जहां एक तरफ सभी घरवाले ओमजी के खिलाफ नजर आते हैं वही मनवीर हर वक्त ओमजी की गलत बातों में भी साथ देते दिखे जिस कारण घरवाले भी मनवीर से कन्नी काटने लगे. मंगलवार को मनु भी मनवीर के खिलाफ नीतिभा को बताने लगे थे कि मनवीर भले ही घर पर कैप्टन बन चुके हैं लेकिन उनमें ऐसी बिल्कुल भी क्वालिटी नहीं दिख रही है. वे कहते हैं कि टास्क के दौरान भी वे थोड़े सेल्फिश दिखे जबकि दोस्ती में ऐसा नहीं होना चाहिए था।

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

थप्पड़ के बाद रोहन को मिला दंड....!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -