पन्नीरसेल्वम ने स्टालिन से 'उचित कार्रवाई' करने का आह्वान किया
पन्नीरसेल्वम ने स्टालिन से 'उचित कार्रवाई' करने का आह्वान किया
Share:

 


चेन्नई: अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के समन्वयक और पूर्व उप मुख्यमंत्री  पनीरसेल्वम ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकने के लिए “आवश्यक कार्रवाई” करने का आग्रह किया। 

पन्नीरसेल्वम के अनुसार, "आज तक, तमिलनाडु में ओमिक्रॉन के 45  मामले सामने आए हैं। डॉक्टरों ने स्कूलों, कॉलेजों, सरकारी कार्यस्थलों, बैंकों, निजी व्यवसायों और कारखानों को 100% फेस मास्क का उपयोग करने और सामुदायिक स्थानों का पालन करने की सलाह दी है, जैसा कि साथ ही नए साल के दिन के आसपास भीड़ को रोकने के लिए सावधानी बरतें।" उन्होंने कहा, "परिणामस्वरूप, मैं मुख्यमंत्री से मास्क पहनकर,  भीड़ से बचने के लिए ओमिक्रॉन संक्रमण को और फैलने से रोकने के लिए उचित कदम उठाने का आग्रह करता हूं।"

स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने कहा कि तमिलनाडु में 45 व्यक्तियों ने कोविड​​​​-19 के ओमिक्रॉन वैरिएंट  के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मंत्री के अनुसार, 129 नमूने जांच के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी भेजे गए हैं और 16 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये सभी मरीज बिना लक्षण वाले हैं और उन्हें COVID-19 वैक्सीन की दोनों खुराकें मिली हैं।

यहां पर बिना परीक्षा के बन सकते हैं ऑफिसर, बस होनी चाहिए ये योग्यता

एयरपोर्ट्स और फ्लाइट्स में बजाया जाए भारतीय संगीत, एयरलाइन्स को मोदी सरकार की सलाह

कोरोना के मामलों में हुई वृद्धि तो इस राज्य में लागू होगी बंदिशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -