फ्रांस ब्रिटेन से यात्रा को प्रतिबंधित करेगा
फ्रांस ब्रिटेन से यात्रा को प्रतिबंधित करेगा
Share:

 

फ्रांस: ओमाइक्रोन कोरोनावायरस वैरिएंट  के तेजी से प्रसार के कारण, फ्रांस यूनाइटेड किंगडम से आगमन को प्रतिबंधित करेगा, यात्रा के कारणों को सीमित करेगा और आगमन पर 48 घंटे के अलगाव की मांग करेगा।

नए नियम इस सप्ताह के अंत में लागू होने के लिए तैयार हैं। हाल के हफ्तों में बढ़े हुए संक्रमणों के परिणामस्वरूप फ्रांस में अस्पतालों पर बढ़ते बोझ को दूर करने के लिए सरकार शुक्रवार को एक विशेष वायरस सुरक्षा बैठक आयोजित करेगी।

फ्रांस में, डेल्टा अभी भी सबसे आम प्रकार है, लेकिन ब्रिटेन में ओमाइक्रोन इतनी तेज़ी से बढ़ रहा है कि यह चैनल के दोनों ओर चिंता पैदा कर रहा है।

 फ्रांसीसी सरकार के प्रवक्ता गेब्रियल अटल ने चेतावनी दी कि यूनाइटेड किंगडम से फ्रांस तक पर्यटन और व्यापार यात्रा "सीमित होगी", जबकि फ्रांसीसी लोग अभी भी यात्रा करने में सक्षम होंगे। अटल के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम से यात्रा करने वाले सभी व्यक्तियों का हाल ही में नकारात्मक वायरल परीक्षण होना चाहिए, आगमन पर फिर से परीक्षण करना चाहिए, और कम से कम 48 घंटों के लिए "वे जिस स्थान को चुनते हैं" को अलग करना चाहिए।

बुधवार को महामारी शुरू होने के बाद से यूनाइटेड किंगडम में नए कोविड​​​​-19 संक्रमणों की सबसे बड़ी संख्या थी, और इंग्लैंड के शीर्ष चिकित्सा अधिकारी ने चेतावनी दी कि स्थिति और खराब होने की आशंका है क्योंकि क्रिसमस की छुट्टियों में ओमिक्रोन  रूप बीमारी की एक नई लहर का कारण बन सकता  है।

तस्मानिया महल त्रासदी: 4 बच्चों की मौत, 5 घायल

जापान की पीएम किशिदा की बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक में जाने की कोई योजना नहीं है

वैश्विक कर्ज 226 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंचेगा: आईएमएफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -