ओमीक्रॉन साइलेंट किलर है जिसे ठीक होने में लंबा समय लगता है: सीजेआई रमना
ओमीक्रॉन साइलेंट किलर है जिसे ठीक होने में लंबा समय लगता है: सीजेआई रमना
Share:

 

भारत के मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमण ने बुधवार को टिप्पणी की कि कोविड -19 का ओमीक्रॉन संस्करण एक  हत्यारा है, और उसे ठीक होने में असाधारण रूप से लंबा समय लगा।

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास सिंह ने सिफारिश की कि शीर्ष अदालत पूरी तरह से शारीरिक सुनवाई करे, उन्होंने यह टिप्पणी की। जैसा कि CJI ने कोविड -19 मामलों की संख्या में वृद्धि की ओर इशारा किया, सिंह ने कहा कि कोरोनवायरस का ओमिक्रॉन संस्करण बहुत हल्का है।

मुख्य न्यायाधीश ने इस प्रकार उत्तर दिया: "यह एक मूक हत्यारा हैपहली लहर में, मुझे नुकसान हुआ था लेकिन चार दिनों में ठीक हो गया था, हालांकि, इस लहर में, 25 दिन हो गए हैं और मैं अभी भी पीड़ित हूं।" सिंह ने कहा कि कई मरीज बीमारी से जल्दी ठीक हो रहे हैं। एक संक्षिप्त सुनवाई के बाद, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले की जांच करेगा।

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने इस महीने की शुरुआत में मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि सुप्रीम कोर्ट में भौतिक सुनवाई अब शुरू हो, क्योंकि कोविड -19 की स्थिति नियंत्रण में है, इस बात पर जोर देते हुए कि "खुली अदालत की सुनवाई" एक "सम्मेलन और संवैधानिक" दोनों है।"

सिंह ने कहा, "सरकार ने स्कूल खोलने का फैसला किया है और सुप्रीम कोर्ट ने पूरी तरह से शारीरिक सुनवाई शुरू करने का फैसला किया है।" उच्चतम न्यायालय ने 7 फरवरी को घोषणा की कि कोविड मामलों में गिरावट के कारण प्रतिबंधित शारीरिक सुनवाई 14 फरवरी को फिर से शुरू होगी।

भूकंप के झटकों से डोली निमाड़ की धरती, हुआ ये हाल

बदलने वाला है मौसम का मिजाज, इन राज्यों में अगले दो दिन चलेंगी तेज हवाएं और गरज के साथ होगी झमाझम बारिश

IIT-गुवाहाटी, ऑस्ट्रेलियाई प्रतिनिधिमंडल ने बहुदिशात्मक सहयोग पर चर्चा की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -