OMG ये क्या हो गया उर्फी को! एक्ट्रेस की हालत देख चौंके लोग
OMG ये क्या हो गया उर्फी को! एक्ट्रेस की हालत देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई परेशानी साझा की है। पोस्ट के माध्यम से उर्फी जावेद अंडर आई क्रीम बनाने वाली कंपनियों की पोल खोलती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद बहुत एक्टिव रहती हैं। इसलिए हमेशा ही वो वीडियोज एवं तस्वीरें को लेकर ख़बरों में आ जाती हैं। उर्फी को कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी दिक्कतें भी साझा करते हुए देखा जाता है। वर्ष के अंतिम दिन उर्फी ने अंडर आई क्रीम बनने वाली कंपनियों की पोल खोली है। पहले उर्फी ने एक तस्वीर साझा की। 

वही इस फोटो में उर्फी की आंखों के नीचे काले घेरे (डार्क सर्कल) देखे जा सकते हैं। तस्वीर साझा करते हुए वो लिखती हैं, 'तो कल मैंने इसे मेकअप से छिपाया। मुझे अपने आप पर गर्व है। नहीं मुझे किसी ने मारा नहीं है। मैंने आई फिलर्स कराया है, उसके कारण थोड़ी जलन है।' तत्पश्चात, उर्फी जावेद एक वीडियो साझा करती हैं। इस वीडियो में वो बोलती हैं कि 'मैंने अंडर आई फिलर्स कराया है। मुझे आंखों नीचे बहुत गंदे काले घेरे हो रहे थे। अंडर आई क्रीम एक स्कैम है। कोई भी ऐसी अंडर आई क्रीम नहीं है, जो आपके डार्क सर्कल को लाइट कर सके।' इसके लिए फिलर्स करना ही बेहतर विकल्प है। 

हाल ही में भाजपा कार्यकर्ता दिनेश देसाई ने उर्फी जावेद की तुलना राहुल गांधी से करते हुए ट्वीट किया था, 'यदि ठंड में केवल एक टीशर्ट पहने के कारण राहुल गांधी भारत का पीएम बनने के लायक हो सकता है, तो फिर उर्फी जावेद को तो अमेरिका की राष्ट्रपति होना चाहिए।' 

टीना दत्ता ने शहनाज गिल को कह दिया 'इरिटेटिंग', वीडियो देख भड़के लोग

शार्क टैंक इंडिया 2 की हुई अनाउंसमेंट, इस बार ये होंगे जज

इस शो में पवन ने किया था चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -