OMG! इस भारतीय IT कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की BMW कारें, करोड़ों में है कीमत

चेन्नई: कंपनियां अक्सर अपने कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए कई प्रकार के प्रोत्साहन देती हैं। इनमें बोनस से लेकर शेयर जारी करने जैसे प्रचलन तो सम्मिलित हैं ही, कई बार कुछ कंपनियां कर्मचारियों को उनकी मेहनत के बदले महंगे गिफ्ट भी देती हैं। चेन्नई मौजूद आईटी कंपनी Kissflow Inc ने भी ऐसा ही चौंका देने वाला काम किया है। कंपनी ने शानदार परफॉर्म करने वाले 5 कर्मचारियों को बीते हफ्ते BMW कारें तोहफे में दी।

कंपनी के CEO ने कोरोना महामारी के वक़्त अस्तित्व पर बन आए खतरे से उबरने तथा प्रतिकूल हालातों में भी कमाई करने में सहायता करने वाले पांच कर्मचारियों को यह तोहफा दिया। शुक्रवार को एक कार्यक्रम आयोजित कर पांचों वरिष्ठ कर्मचारियों को BMW कारें दी गईं, जिनका दाम 1-1 करोड़ रुपये है। पांचों कर्मचारियों को पहले से इसकी खबर भी नहीं लग पाई थी। उन्हें इस सरप्राइज तोहफे के बारे में कुछ ही घंटे पहले पता चल पाया था।

वही कंपनी के सीईओ सुरेश सम्बन्दम ने बताया कि जिन 5 कर्मचारियों को तोहफे में BMW कारें दी गई हैं, वे सारे कंपनी के आरम्भ के समय से उनके साथ बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि तोहफा पाने वालों में से कुछ बहुत साधारण बैकग्राउंड वाले हैं तथा कंपनी ज्वॉइन करने से पहले बहुत चुनौतियों का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी ने स्वयं भी कई प्रतिकूल हालातों का सामना किया है। यहां तक कि कोरोना महामारी के समय कंपनी के कुछ निवेशकों ने सक्सेसफुल ऑपरेट हो पाने पर आशंका व्यक्त कर दी थी। सम्बन्दम ने कहा, 'हमारे सामने कठिन वक़्त था। यहां तक कि महामारी के समय निवेशकों को इस बात का संदेह हो गया था कि कंपनी चल भी पाएगी। आज हम बहुत खुश हैं कि हमने निवेशकों का रुपया लौटा दिया है तथा पूर्ण रूप से प्राइवेट कंपनी बन चुके हैं। ये कारें उन 5 लोगों के लिए है, जो तब मेरे साथ थे, जब मैं सोने के लिए 100 फीट की खुदाई कर रहा था।' सोने की खुदाई करने से किस्सफ्लो सीईटो का अर्थ इस बात से था कि जब कई लोग बीच में ही छोड़कर जा रहे थे, ये पांचों उनके साथ बने रहे। पांचों भाग्यशाली कर्मचारियों को कंपनी CEO की तरफ से BMW 530d मॉडल गिफ्ट की गई। नेवी ब्लू 5 सीरिज की इन कारों का दाम 1-1 करोड़ रुपये है। जिन कर्मचारियों को तोहफे दिए गए, उनमें चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर दिनेश वरदराजन, प्रॉडक्ट मैनेजमेंट के डाइरेक्टर कौशिकराम कृष्णासाई, डाइरेक्टर विवेक मदुरई, डाइरेक्टर आदि रामानाथन तथा वाइस-प्रेसीडेंट प्रसन्ना राजेंद्रन सम्मिलित हैं। 

मानखुर्द में उपद्रवियों का आतंक, डंडे-तलवार से किया हमला, जाँच में जुटी पुलिस

भारत, अमेरिका 2+2 बैठक के दौरान अंतरिक्ष समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे

BSF भारत की सुरक्षा की गारंटी देता है: अमित शाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -