मानखुर्द में उपद्रवियों का आतंक, डंडे-तलवार से किया हमला, जाँच में जुटी पुलिस

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई की एक कॉलोनी में 30 से अधिक उपद्रवियों द्वारा खूब हंगामा मचाने की घटना सामने आई है। मुंबई के मानखुर्द क्षेत्र में लगभग 30 से 40 अज्ञात युवकों ने बवाल काटा है। तोड़फोड़ तथा हंगामे के पश्चात् क्षेत्र में भारी आँकड़े में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, रविवार रात लगभग 10 बजे मानखुर्द क्षेत्र में 30 से 40 युवकों ने तोड़फोड़ आरम्भ कर दी। हाथों में डंडे एवं तलवार लेकर ये लोग PMGP कॉलोनी में घुस गए तथा वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से इलाके में अफरा-तफरी मच गई तथा लोग इधर-उधर भागने लगे। वाहनों में तोड़फोड़ करने के पश्चात् उपद्रवी भाग गए।

वही तहरीर प्राप्त होने पर कुछ ही समय में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूरे क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एडिशनल लेवल के अफसर स्वयं मौके पर उपस्थित हैं। मानखुर्द पुलिस अज्ञात लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात कर रही है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महादेव पी कोलो ने बताया कि घटना के पश्चात् सोशल मीडिया पर कई वीडियो तथा मैसेज वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने अफवाहों पर ध्यान ना देने का आग्रह करते हुए लोगों से वीडियो या सीसीटीवी फुटेज पुलिस से शेयर करने को कहा है। वही इस घटना में हैरान कर देने वाली बात यह है कि अपराधी ने कुछ देर तक क्षेत्र में खूब उत्पात मचाया तथा तोड़फोड़ करने के पश्चात् भाग भी गए। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों को पुलिस ने पहुंचकर शांत कराया। तत्पश्चात, पूरी रात मुंबई पुलिस के जवान क्षेत्र में गस्त करते रहे। वही इस बीच उत्तर-पूर्वी मुंबई लोकसभा क्षेत्र से BJP सांसद मनोज कोटक ने ने कहा कि वे मामले पर नजर बनाए हुए हैं तथा अफसरों के संपर्क में हैं। कोटक ने लोगों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया है।

BSF भारत की सुरक्षा की गारंटी देता है: अमित शाह

500 टन का पुल चोरी करने के मामले में RJD नेता हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

खुशखबरी! बढ़ने वाली है Retirement की उम्र और Pension की रकम!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -