MP: सीढ़ियों के जरिए मकान की तीसरी मंजिल तक पहुंच गया बेल, बेड पर फरमाया आराम
MP: सीढ़ियों के जरिए मकान की तीसरी मंजिल तक पहुंच गया बेल, बेड पर फरमाया आराम
Share:

रीवा: मध्‍य प्रदेश में रीवा जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरसल यहाँ ऊपरहटी मोहल्ले में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया। हुआ यूँ कि यहां एक मकान में अचानक एक बैल घुस गया और सीढ़ियों के जरिए वो मकान की तीसरी मंजिल तक पहुंच गया। उसके बाद उसने बेडरूम में बैठकर आराम फरमाया। इस दौरान का दृश्य देखकर घर में रहने वाले लोग डर गए। वही इस दौरान घर के लोगों ने ही बिस्तर पर बैठे बैल के फोटोज क्लिक कर लिए और अब वह फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इस पूरे मामले को रीवा जिले की बताया जा रहा है। यहाँ ऊपरहटी मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक खाली पड़े मकान में सीढ़ियों के जरिए से एक बैल तीसरे मंजिल तक जा पहुंचा। यहाँ तीसरे माले के बेडरूम में पहुचकर वहां लगे बिस्तर में वह आराम फरमाने लगा। इस दौरान कमरे के अंदर बैल को देखकर घर में रह रहे सभी लोगों के होश उड़ गए। देखते ही देखते मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और इसके कुछ ही देर में वहां कई स्थानीय लोग जमा हो गए। इसके बाद घंटो तक कड़ी मशक्कत के बाद बैल पर काबू पाया गया और उसे बाहर निकाला गया।

इस मामले में ऊपरहटी मोहल्ले में रहने वाली रचना खंडेलवाल ने बताया कि ''दोपहर को कुछ देर के लिए जब वह अपने घर से बाहर चली गई। वहीं घर के खुले दरवाजे से एक बैल ने अंदर घुस गया और सीढ़ियों के जरिए वह तीसरे मजिल पहुंच गया। इसके बाद जब वह काम से वापस आई तो उन्होंने देखा कि बैल उनके बिस्तर पर आराम फरमा रहे हैं। इसके बाद ही उन्होंने स्थानीय लोगों को इकट्ठा कर बैल को बाहर निकालने का प्रयास किया। इसके लिए उन्हें लगभग 4 घंटे तक की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।''

MP: IAS लोकेश जांगिड़ ने लगाए बड़वानी कलेक्टर पर आरोप, कहा- 'उन्होंने ही लॉबिंग करके हटवाया'

'राहुल गांधी कांग्रेस का नेतृत्व करने में असमर्थ..', MLA रूपज्योति कुर्मी बोले- 'इस्तीफा दे दूंगा'

नया कॉमेडी स्पेशल शो लेकर आ रहे हैं विल स्मिथ, नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -