'राहुल गांधी कांग्रेस का नेतृत्व करने में असमर्थ..', MLA रूपज्योति कुर्मी बोले- 'इस्तीफा दे दूंगा'
'राहुल गांधी कांग्रेस का नेतृत्व करने में असमर्थ..', MLA रूपज्योति कुर्मी बोले- 'इस्तीफा दे दूंगा'
Share:

नई दिल्ली: पंजाब, राजस्थान और महाराष्ट्र के बाद अब कांग्रेस के अंदर चल रहे घमासान की आंच असम तक पहुंच चुकी है। असम के कांग्रेस MLA ने पार्टी पर कई गंभीर इल्जाम लगाकर इस्तीफा देने की बात कही है। असम के कांग्रेस MLA रूपज्योति कुर्मी का कहना है कि कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व अपने युवा नेताओं की जगह बुजुर्ग नेताओं को प्राथमिकता देता है और इसी कारण सभी राज्यों में पार्टी की स्थिति खराब हो गई है। 

 

रूपज्योति कुर्मी ने कहा है कि राहुल गांधी की अगुवाई में पार्टी आगे नहीं बढ़ पाएगी, क्योंकि वे नेतृत्व करने में समक्ष नहीं हैं। पंजाब और राजस्थान कांग्रेस में कलह के बीच असम से कांग्रेस MLA रूपज्योति कुर्मी ने कहा कि कांग्रेस अपने युवा नेताओं की बात नहीं सुन रही है। इसलिए तमाम राज्यों में पार्टी की स्थिति बिगड़ती जा रही है। मैं विधानसभा स्पीकर से मिलूंगा और अपना इस्तीफा दे दूंगा। राहुल गांधी नेतृत्व करने में असमर्थ हैं, यदि वह पार्टी के शीर्ष पर रहते हैं तो कांग्रेस आगे नहीं बढ़ेगी। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं कांग्रेस छोड़ रहा हूं क्योंकि दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व और गुवाहाटी के नेता बुजुर्ग नेताओं को ही प्राथमिकता देते हैं। हमने उनसे कहा था कि कांग्रेस के पास इस दफा सत्ता में आने का अच्छा अवसर है और हमें AIUDF के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए क्योंकि यह एक गलती होगी और वास्तव में यही हुआ। 

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर कही ये बात

ICC ने दक्षिण एशिया में UNICEF के कोरोना राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए लॉन्च किया फंडरेज़र

इराक ने बसरा के दक्षिणी प्रांत में 96 तेल कुओं की खुदाई के लिए किया सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -