OMG! दुष्कर्म के आरोपी ने अदालत की 6वीं मंज़िल से लगाई छलांग, हुई मौत

गाजियाबाद: गाजियाबाद से पेशी पर आए दुष्कर्म के आरोपी ने शनिवार को फरीदाबाद में अदालत की छठी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है। मृतक सूरज (21) गाजियाबाद (यूपी) की खोड़ा कॉलोनी में पत्नी के साथ रह रहा था। सूरज पहले फरीदाबाद की एक फैक्टरी में काम करता था। 15 जून 2021 को खेड़ी पुल थाने में सूरज पर किशोरी को विवाह की नीयत से भगाने का मामला दर्ज था। 24 जून को पुलिस ने किशोरी का शव जब्त सूरज को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी की शिकायत पर केस में पॉक्सो एक्ट की धारा को जोड़ दिया है। करीब डेढ़ माह के उपरांत बाद वह जमानत पर जेल से बाहर आया था। 

जेल से बाहर आकर उसने पीड़िता से विवाह कर लिया। तब तक पीड़िता 18 वर्ष की हो चुकी थी। विवाह के उपरांत  से सूरज अपने मां बाप से अलग पत्नी के साथ रह रहा था। इधर, दुष्कर्म का केस अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जैसमीन शर्मा की अदालत में चल रहा था। 

शनिवार को वह माता-पिता के साथ छठी मंजिल पर स्थित अदालत में पेशी पर गया हुआ था। अधिवक्ता शाहिद अली  ने कहा था कि स्थायी जमानत पर बहस होने वाली थी। सुनवाई के उपरांत सूरज कोर्ट से बाहर निकला और गैलरी की तकरीबन चार फीट ऊंची दीवार से नीचे छलांग लगाई। पुलिस कर्मियों ने उसे उठाया, लेकिन वह मौके पर ही दम तोड़ चुका था।

दुकान से दूध चुरा रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

आखिर क्यों पुलिस को देखकर भागने लगा कार चालक....सामने आया चौकाने वाला मामला

3 साल के बच्‍चे को गोशाला उठा ले गए 3 दरिंदे, मां चीख सुन पहुंची तो देख फट गया कलेजा

Most Popular

- Sponsored Advert -