टीम इंडिया का ज़िम्बाब्वे दौरा भी हुआ रद्द, BCCI ने किया ऐलान
टीम इंडिया का ज़िम्बाब्वे दौरा भी हुआ रद्द, BCCI ने किया ऐलान
Share:

नई दिल्ली:  अभी भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा रद्द हुआ ही था कि अब एक दौरा कर कैंसिल हो गया है. श्रीलंका के बाद अब टीम इंडिया जिम्‍बाब्‍वे के दौरे पर भी नहीं जा सकेगी, BCCI द्वारा इसका भी ऐलान कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए शुक्रवार को टीम इंडिया का अगस्त में जिम्बाब्वे के संक्षिप्त दौरे को कैंसिल कर दिया है. 

इस फैसले की उम्मीद पहले से थी, क्योंकि गुरुवार को श्रीलंका क्रिकेट ने ऐलान किया था कि भारत का जून-जुलाई में लिमिटेड ओवर का दौरा अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. BCCI सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा है कि, भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम कोरोना महामारी के मौजूदा खतरे को देखते हुए श्रीलंका और जिम्बाब्वे के दौरे पर नहीं जाएगी.

BCCI सचिव जय शाह ने कहा कि भारतीय टीम को 24 जून 2020 से तीन वनडे इतने ही T20 के लिए श्रीलंका दौरे पर जाना था. जबकि जिम्बाब्वे में 22 अगस्त 2020 से तीन वनडे की श्रृंखला खेलनी थी. भारत में अब तक तीन लाख कोरोना वायरस के केस सामने आए हैं 8500 लोगों की जान जा चुकी है. भारतीय टीम ने अभी तक प्रशिक्षण भी शुरू नहीं किया है जुलाई से पहले शिविर लगने की संभावना भी नहीं है. खिलाड़ियों को मैचों के लिए तैयार होने के लिए लगभग छह हफ्ते लगेंगे. ऐसे में ये दौरे रद्द कर दिए गए हैं। 

लॉकडाउन के बाद ला लीगा की हुई वापसी, पहले मैच में सेविला ने बेटिस को हराया

दुनियाभर में नस्लवाद को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर बोले कप्तान सुनील छेत्री

लेवांडोव्स्की के वजह से जर्मन कप फुटबॉल के फाइनल में पहुंचा बायर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -