'जब अखिलेश सत्ता में थे तब कुछ नहीं किया, अब तख्ती लेकर घूम रहे..', सपा पर राजभर का तंज
'जब अखिलेश सत्ता में थे तब कुछ नहीं किया, अब तख्ती लेकर घूम रहे..', सपा पर राजभर का तंज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सोमवार (19 सितंबर) को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य की योगी सरकार के विरोध में सपा हेडक्वार्टर से राज्य विधानसभा तक मार्च निकाला। हालांकि पुलिस ने सपा के मार्च को रोक दिया। जिसके बाद अखिलेश यादव अपनी पार्टी के नेताओं के साथ सड़क पर ही धरना देने लगे।  बता दें, उत्तर प्रदेश में सोमवार से विधासभा का मानसून सत्र आरंभ हो चुका है। 

वहीं सपा के इस मार्च को लेकर पार्टी के पुराने सहयोगी सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोला है। ओपी राजभर कहा कि यह समाजवादी पार्टी का ड्रामा है। उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव सत्ता में थे, तब उन्होंने इन मुद्दों को लेकर क्या किया, जिन मुद्दों को लेकर अब वो तख्ती लेकर सड़क पर निकल रहे हैं। जब उनके पिता जी (मुलायम यादव) रक्षा मंत्री थे, तब 17 जातियों को अनुसूचित जातियों (SC) में शामिल करने का मामला संसद में पास क्यों नहीं कराया। यह सब नौटंकी है। वोट लेने के लिए वो शिगूफा छोड़ रहे।

ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव से सवाल किया कि जब आप सत्ता में थे, तब सामाजिक न्याय की रिपोर्ट को लागू क्यों नहीं किया ?  समाजवादी पार्टी की सरकार को उच्च न्यायालय ने इस संबंध में आदेश भी दिया था। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव 4 सितंबर 2013 का आदेश पढ़ लें।

खुद विश्वास प्रस्ताव लाओ, फिर खुद बहुमत साबित करो.., दिल्ली में किया, अब पंजाब में करेगी AAP

लोकतंत्र और न्यायपालिका को काम करना है तो अपना दायरा निर्धारित करना होगा-उपराष्ट्रपति

रिटायर हो वृद्ध कर्मचारियों को फिर नौकरी पर रखेगा भारतीय रेलवे, जल्द शुरू होंगी भर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -