राजभर ने मंजूर किया अखिलेश का तलाक, अगले सियासी कदम के बारे में कही ये बात
राजभर ने मंजूर किया अखिलेश का तलाक, अगले सियासी कदम के बारे में कही ये बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सियासत में आज शनिवार को बड़ा सियासी ड्रामा देखने को मिला। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) ने आज शिवपाल सिंह यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को खुली चिट्ठी लिखी है, जिसके बाद इस गठबंधन को लेकर सियासत गरमा गई है। इसमें दोनों (शिवपाल और राजभर को) को गठबंधन छोड़ने के स्पष्ट संकेत दिए गए हैं। 

सपा की चिट्ठी के बाद अब सबसे पहले राजभर की प्रतिक्रिया सामने आई है। ओमप्रकाश राजभर ने अपने बयान में कहा है कि इस तलाक को मंजूर करते हैं। आगे इसका जवाब देंगे। ओपी राजभर ने कहा कि पिछड़ों दलितों की आवाज उठाने का परिणाम है। इस तलाक को स्वीकार करते हैं और आगे इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चमचों और सलाहकारों से घिरे हुए हैं। राजभर ने कुछ लोगों के नाम भी गिनाए। राजभर ने कहा कि, संजय लाठर, अरविंद गोप, नरेश उत्तम, अनुराग भदौरिया जैसे लोग सपा मुखिया के नवरत्न हैं। 

बता दें इससे पहले ही ओपी राजभर ने स्पष्ट कर दिया था कि उनका अगला ठिकाना बहुजन समाज पार्टी (बसपा) होगी। राजभर ने कहा कि बहनजी (मायावती) से बातचीत होगी और आगे की रणनीति निर्धारित की जाएगी। राजभर ने सीएम योगी की प्रशंसा पर कहा कि हम हमेशा से उनकी तारीफ करते रहे हैं। राजभर ने कहा कि मुझे जो सुरक्षा मिली, उसके लिए मैंने पत्र लिखा था। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने और यशवंत सिन्हा ने मुझसे राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट मांगा ही नहीं और ना ही मुझे बुलाया गया तो उन्हें वोट कहां से दे देता।

'छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की नहीं, नक्सलियों की चल रही..', भूपेश बघेल पर भाजपा का हमला

'शिवसेना को बर्बाद करना चाहती है दिल्ली..', केंद्र पर फिर भड़के संजय राउत

'एक पेड़ लगाओ और 5 यूनिट बिजली मुफ्त पाओ..', इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -