हुई अधेड़ की गला रेत कर हत्या, पड़ोसी के यहाँ मिला शव
हुई अधेड़ की गला रेत कर हत्या, पड़ोसी के यहाँ मिला शव
Share:

महराजगंज: आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जिले के कोठीभार क्षेत्र के रायपुर गांव का है. जहाँ एक अधेड़ की गला रेत कर हत्या को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पड़ोसी के भूसा रखने वाले कमरे से शव को बरामद किया जा चुका है.

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है और इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. मिली खबर के मुताबिक रायपुर निवासी शम्भू चौधरी (55) बीते शनिवार की सुबह से गायब हो गया था. उसके बाद उसके परिजन उसकी तलाश में लगे हुए थे लेकिन इसी बीच बीते रविवार की शाम चार बजे के करीब शंभू के पड़ोस की एक महिला अपने घर के पीछे वाले कमरे में भूसा निकालने गई. उसके बाद उसने वहां शंभू की लाश देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया. फिर वह घर आई और परिजनों को बताया कि पड़ोसियों ने ही कोठीभार पुलिस को सूचना दी.

इस मामले में मौके पर पहुंचे एसओ ने जांच-पड़ताल शुरू की और बताया कि अधेड़ का गला रेत दिया गया था. वहीं इस मामले में कोठीभार के एसओ शुभनारायन दुबे का कहना है कि, 'रायपुर गांव में एक भूसा रखने वाले कमरे में अधेड़ का शव मिला है. उसकी गला रेतकर हत्या हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा.'

अपने बॉयफ्रेंड से माँ ने करवा दी बेटी की शादी और खुद मनाने लगी सुहागरात

दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत

सगी बहनों ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर चौक गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -