सगी बहनों ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर चौक गई पुलिस
सगी बहनों ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर चौक गई पुलिस
Share:

धमतरीः हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले का है। इस मामले में सगी बहनों के फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या करने से सभी हैरान रह गए हैं। मिली खबर के मुताबिक उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में जो लिखा है वह सुनकर पुलिस तक के होश उड़ गए। इस मामले में एक युवती ने अपने मामा पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जी हाँ, वहीं अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

खबर मिली है कि धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने बीते शनिवार को बताया कि जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के डाही गांव में शुक्रवार देर रात सगी बहनों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि इस मामले में पुलिस ने युवतियों के दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आगे उन्होंने कहा कि 'डाही गांव निवासी 21 और 23 वर्ष की दो सगी बहनें शुक्रवार रात करीब 7:30 बजे अचानक अपने घर से लापता हो गई। जब देर तक वह नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की।'

वहीं खबर है कि दोनों का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर तालाब के किनारे एक बबूल के पेड़ से लटका मिला। इस मामले में बात करते हुए जांच करने वाले अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें एक मृतका ने अपने दूर के एक मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -