यूपी: 50 लाख रूपए की पुरानी करेंसी के साथ 4 युवक गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने राजधानी लखनऊ से 50 लाख रूपए की पुरानी करेंसी बरामद की है. हजरतगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्यवाही में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक स्विफ्ट कार में नोटों को बदलने ले जा रहे थे. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए 4 लोगों में कृष्ण वर्मा, सुमित शर्मा,अमरनाथ और राजेश कुमार नाम के युवक शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को इसकी जानकारी पहले ही लग गयी थी जिसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारीयों ने पूरी प्लानिंग के साथ आरोपितों को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि इस घटना का मास्टर माइंड सतीश वर्मा है जो हजरतगंज स्थित यूनियन को ऑपरेटिव बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात हैं. उसी के कहने पर ये लोग इस करेंसी को लेकर नॉवेल्टी चौराहे पर पहुंचे थे.

पुलिस अब मास्टरमाइंड मैनेजर सतीश वर्मा की तलाश करने में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस ने एक चौकाने वाला खुलासा भी किया है. पुलिस के अनुसार चारों आरोपी करेंसी को नेपाल के जाने की फिराक में थे जहां इन्हें 1 करोड़ के बदले 14 लाख मिलने वाले थे. हालांकि पकडे गए आरोपियों ने खुद को बेक़सूर बताया है और सारी गलती बैंक मैनेजर की ही बताई है.

 

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दुनिया के दर्जनों देशों से ज्यादा है उत्तर प्रदेश की आबादी

प्यार करने की मिली सजा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

 

Most Popular

- Sponsored Advert -