प्यार करने की मिली सजा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
प्यार करने की मिली सजा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, इस केस का पता तब चला जब पुलिस को रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ एक शव मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि लड़की के परिजनों ने ही उनके बेटे की हत्या की है, उन्होंने आरोपी युवती और उसके भाई सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. 

जब पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि थानाक्षेत्र के गांव निवासी ब्रह्मपाल के पुत्र नीटू (17) का एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों के परिजन इस बात से खफा थे, लेकिन प्रेमी युगल ने इस बात की परवाह न करते हुए अपना प्रेम प्रसंग जारी रखा. बताया जा रहा है कि 29 मई की रात किशोरी के साथ उसके परिजनों ने मारपीट की, रात 11 बजे नीटू को किशोरी द्वारा फोन कराकर घर के पास उसे बुलवा लिया, आरोप है कि किशोरी और उसका भाई सोनू, धर्मेंद्र, रणपाल  नीटू के साथ मारपीट कर उसे हींड रेलवे स्टेशन की तरफ ले गए. जहाँ उन्होंने ट्रैन के सामने धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.

वहीं लड़की की माँ से पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस को बताया कि नीटू ने मेरी लड़की से फोन करके कहा कि वह हम दोनों को एक नहीं होने देंगे, हम दोनों ट्रेन के नीचे जाकर मरेंगे, वह मेरी लड़की को हिंड रेलवे ट्रैक पर ले गया, वह ट्रेन के आगे खुद मरना व मेरी लड़की को भी मारना चाहता था. लेकिन मेरी लड़की ने इसका विरोध किया और वहां से निकल गई, लड़की की मां ने बताया कि लड़के ने ख़ुदकुशी की है. उसकी हत्या नहीं की गई है. 

दुश्मन को फंसाने के लिए, करवा दी रिश्तेदार की हत्या

ख़बरी होने के शक में नक्सलियों ने युवक को जान से मारा

मामा ने बनाया बच्ची को हवस का शिकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -