लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Jun 03 2018 05:01 PM
लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ चार लड़कों ने बलात्कार को अंजाम दिया है. इस निर्मम घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने आनन फानन में गिरफ्तार कर लिया है वहीं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस ने कई इलाकों में दबिश भी डाली.

पुलिस के मुताबिक़ 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात लखनऊ के थाना इंदिरानगर इलाके की है. यहां फरीदीनगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने शनिवार की देर रात चार लड़कों द्वारा उसकी बच्ची से गैंगरेप करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. पीड़िता के मुताबिक जब उसकी बच्ची सो रही थी तब रात के करीब 12 बजे उसे चार आरोपी लड़के गोद में उठा कर जंगल में ले गए और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पुलिस अधिकारी अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपियों का मकसद मासूम के साथ गैंगरेप करना ही था. बता दें कि थाना इंदिरानगर के घने जंगलों में रेप और हत्या जैसी कई वारदातों की खबर पहले भी आ चुकी है. बावजूद इसके इलाके में पुलिस की पैट्रोलिंग गाड़ियां गस्त नहीं करती.

 

अमित शाह से पासवान ने बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग की

"हमें गालियां दो पर हमारा मैच तो देखो"

बंगाल में BJP कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या