नुसरत जहान की फिल्म 'डिक्शनरी' का आधिकारिक पोस्टर हुआ रिलीज
नुसरत जहान की फिल्म 'डिक्शनरी' का आधिकारिक पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

नुसरत जहान बंगाली फिल्म जगत की सबसे प्रतिभाशाली और व्यस्त अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर के अनुसार, उनकी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी ' का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्मकार ब्रात्या कर रहे हैं। कलाकारों की बात करें तो नुसरत अपने ससुर के सह-कलाकार अबीर चटर्जी के साथ लीड में स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक शादीशुदा जोड़े की दिल को छू लेने वाली कहानी है। इस फिल्म में अबीर एक अंतर्मुखी वन अधिकारी अशोके सान्याल का किरदार निभाने जा रहे हैं। दूसरी तरफ नुसरत जहां अपनी पत्नी स्मिता का किरदार निभाने जा रही हैं। फिल्म में पौलामी बसु, बांग्लादेशी अभिनेता मोशरफ करीम और अरना मुखोपाध्याय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

फिल्म 'डिक्शनरी' के साथ ब्रात्या बसु 10 साल की अवधि के बाद निर्देशन में अपनी वापसी कर रही हैं। इस बहुप्रतीक्षित पोस्टर के बारे में बात कर रहे हैं, यह हर थोड़ा पात्र की विशेषता पेचीदा लग रहा है। निर्देशक के अनुसार वह साहित्य पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे, इसलिए यहां वह 'शब्दकोश' के साथ आते हैं।

फिल्मकार सुब्रजीत मित्रा ने माँ के साथ मनाया अपना जन्मदिन

अपनी शादी के दिन गिनते हुए मिमी दत्ता ने शेयर की तस्वीरें

वर्ष 2020 के बाद ये बंगाली फिल्में 2021 में मचाएगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -