अपनी शादी के दिन गिनते हुए मिमी दत्ता ने शेयर की तस्वीरें
अपनी शादी के दिन गिनते हुए मिमी दत्ता ने शेयर की तस्वीरें
Share:

प्रसिद्ध बंगाली स्टार जोड़ी मिमी दत्ता और ओम सहानी 3 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खूबसूरत जोड़ी हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है। मिमी दत्ता और ओम सहानी अपने प्रशंसकों के साथ-साथ उनकी नवीनतम तस्वीरों और वीडियो के साथ हर विवरण साझा करना पसंद करते हैं। हाल ही में मिमी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और तस्वीर साझा की। तस्वीर के बारे में बात करते हुए, हल्की सी मुस्कान दे रही है, इस वीडियो में आप देख सकते है कि उन्होंने ब्लैक रंग के कपड़े पहने हुए है।

मिमी ने इस फोटो को कैप्शन दिया और लिखा, "@ om_sahani15 और गिनती के दिन .. @sj_godlyk @ om_sahani15 @ debaparna_paul_chowdhury" इससे पता चलता है कि वह दिनों की गिनती कर रही है और वह अपनी शादी को लेकर बहुत ही उत्साहित है। इस फोटो के अलावा, मिमी ने ओम के साथ एक डांस वीडियो भी साझा किया, जिसमें फिल्म आर. राजकुमार के गीत 'साया जबसे मिला तेरा साया' में युगल जबरदस्त नृत्य कर रहे हैं।

इससे पहले, लवबर्ड्स ने बंगाली रीति-रिवाज Aiburo Bhaat समारोह भी मनाया और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उसी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में मिमी दत्ता गुलाबी साड़ी और हरे ब्लाउज में काफी खूबसूरत लग रही हैं। जबकि ओम को सफेद टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहने देखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi Dutta (@duttamimi007)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi Dutta (@duttamimi007)

वर्ष 2020 के बाद ये बंगाली फिल्में 2021 में मचाएगी धमाल

पुजारी घोष ने शुरू की 'इंदुरकल' की शूटिंग

विनोद कांबली ने साउथ फिल्मों में काम करने के बाद खेल की दुनियां में बनाया करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -