वर्ष 2020 के बाद ये बंगाली फिल्में 2021 में मचाएगी धमाल
वर्ष 2020 के बाद ये बंगाली फिल्में 2021 में मचाएगी धमाल
Share:

साल 2020 में लॉकडाउन और कोरोना क्राइसिस के बाद अब बंगाली फैमिली इंडस्ट्री को साल 2021 में दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस देखने की उम्मीद है। कई शानदार फिल्में अपनी रिलीज डेट विच पाने के लिए लाइन में हैं इस साल रिलीज होने वाली हैं। इन आने वाले प्रोजेक्ट्स के साथ कई फेमस एक्टर्स शामिल हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं-

सबसे पहले हम बात करेंगे देव की लेटेस्ट फिल्म गोलबंडाज की। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो फुटबॉल पर केंद्रित है। देव के अलावा फिल्म में ईशा साहा, अनिर्बान भट्टाचार्य, श्रीकांतो आचार्य और अन्य भी सितारे हैं।

दूसरी फिल्म के बारे में हम बात करेंगे नुसरत जहां की फिल्म 'डिक्शनरी' की बहुप्रतीक्षित है। इस फिल्म में वह अपने ससुर के सह-कलाकार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। हाल ही में नुसरत ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया था।

तीसरी फिल्म अबीर और रितुपर्णा सेनगुप्ता की आने वाली 'मैयाकुमारी' है। यह एक मशहूर बंगाली अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बायोपिक है। अरिंदम सिल ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। इस साल रिलीज होने जा रही दूसरी फिल्म यश दासगुप्ता और प्रियंका सरकार की अनाम फिल्म है।

पुजारी घोष ने शुरू की 'इंदुरकल' की शूटिंग

उदय प्रताप सिंह ने आगामी फिल्म 'श्रीमती' के लिए शुरू की शूटिंग

सायन बसु चौधरी एक हॉरर संकलन करेगी निर्देशित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -