फिल्मकार सुब्रजीत मित्रा ने माँ के साथ मनाया अपना जन्मदिन
फिल्मकार सुब्रजीत मित्रा ने माँ के साथ मनाया अपना जन्मदिन
Share:

मशहूर बंगाली फिल्मकार सुब्रजीत मित्रा लोकप्रिय स्टार में से एक हैं। उन्होंने कल अपना जन्मदिन मनाया और 45 साल के हो गए। उनका जन्म 18 जनवरी 1976 को हुआ था। आज इस खास दिन पर वह अपने घर पर ही रुके और वो काम करते हैं, जिनसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

अपने जन्मदिन के प्लान्स के बारे में बात करते हुए मशहूर डायरेक्टर ने कहा, मैं बहुत ही गैर फिल्मी इंसान हूं। मुझे अकेले रहना पसंद है। मुझे अपनी किताबों और फिल्मों की कंपनी पसंद है। मैं सुंदर मौसम के तहत अपनी मां के साथ आज घर पर एक शांत जन्मदिन बिताना चाहते हैं। आगे सुब्रजीत ने कहा कि उन्हें एविजाट्रिक की स्क्रीनिंग के लिए आईएफएफआई में शामिल होने के लिए गोवा की यात्रा करनी है, इसलिए वह घर से बाहर जाने का जोखिम ज्यादा नहीं उठा रहे हैं।

इस साल के लिए जन्मदिन के संकल्पों के बारे में बात करते हुए सुब्रजीत मित्रा ने कहा, इस साल के लिए मेरा जन्मदिन का संकल्प है कि और अधिक सुंदर फिल्में बनाएं जो दर्शकों की आत्मा को छूती हैं। मेरे पिता की तीसरी पुण्यतिथि 20 जनवरी को है। तीन साल पहले उन्हें हृदयगति रुकने का सामना करना पड़ा था। यही कारण है कि मैं तब से अपना जन्मदिन मनाने के लिए महसूस नहीं करते। मुझे वास्तव में अपने पिता की बहुत याद आती है। 

अपनी शादी के दिन गिनते हुए मिमी दत्ता ने शेयर की तस्वीरें

वर्ष 2020 के बाद ये बंगाली फिल्में 2021 में मचाएगी धमाल

पुजारी घोष ने शुरू की 'इंदुरकल' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -