उद्धव ठाकरे को फिर बड़ा झटका, MLC थामेंगे CM शिंदे का दामन
उद्धव ठाकरे को फिर बड़ा झटका, MLC थामेंगे CM शिंदे का दामन
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में बगावत कर अजित पवार ने अपने चाचा एवं महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार को बड़ा झटका दिया था। वही अब एकबार फिर एकनाथ शिंदे उद्धव ठाकरे को झटका देने की तैयारी में हैं। शिवसेना (शिंदे गुट) में एक बड़े नेता और विधान परिषद के सदस्य की एंट्री होने वाली है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज दोपहर वह शिंदे कैंप में सम्मिलित हो जाएंगे। एमएलसी के साथ उद्धव की पार्टी के दो बड़े पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी शिवसेना में सम्मिलित होने वाले हैं।

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे की बगावत के एक वर्ष पश्चात् भी ठाकरे कैंप से शिंदे खेमे में नेताओं के जाने का सिलसिला थमा नहीं है। कुछ दिन पहले ही शिवसेना नेता मनीषा कायेंदे शिंदे गुट में सम्मिलित हुई थीं। जैसे ही मनीष कायंदे शिंदे गुट में आईं, एकनाथ शिंदे ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। शिंदे ने उनको शिवसेना सचिव एवं पार्टी प्रवक्ता नियुक्त किया है।

वही इससे पहले आदित्य ठाकरे के नजदीकी राहुल कनाल भी शिवसेना में सम्मिलित हुए थे। राहुल कनाल ने शिंदे गुट में आते ही आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा था। इससे पहले आदित्य ठाकरे के नजदीकी और पूर्व नगरसेवक अमेय घोले भी शिंदे गुट में सम्मिलित हो गए थे।

'आपके खिलाफ 10 आपराधिक केस लंबित..', मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका ख़ारिज करते हुए क्या बोले न्यायमूर्ति ?

सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी का मिलेट्स की टोकरी भेंट कर किया स्वागत

मानहानि मामले में राहुल गांधी को बड़ा झटका, गुजरात HC ने ख़ारिज की याचिका, लोअर कोर्ट की सजा बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -