रथ आग मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को हुआ कोरोना
रथ आग मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को हुआ कोरोना
Share:

कोरोनावायरस किसी को बख्शने वाला नहीं है, चाहे वह आम आदमी हो या मंत्री या पुलिस अधिकारी हर कोई वायरस से संक्रमित हो रहा है। रविवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि हाल ही में स्वामी मंदिर रथ अग्निकांड की जांच कर रहे आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में पुलिस कर्मियों को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। ईस्ट गोदावरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अदनान नईम अस्मी ने एक लीडिंग डेली को बताया, पिछले 3-4 दिनों में मैंने, एडिशनल एसपी (एडमिन), रजोल सर्कल इंस्पेक्टर और अन्य ने पॉजिटिव टेस्ट किया है। हालांकि संक्रमित, एसपी अदनान एक प्रमुख दैनिक कह उद्धृत किया गया था, "मैं स्पर्शोन्मुख हूं, और घर पर खुद की देखभाल कर रहा हूँ."

पुलिस अधिकारियों का अनुमान है कि वे मंदिर गांव पर गिर गए प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करते हुए वायरस के संपर्क में आए। प्रदर्शनकारियों में से दो का परीक्षण भी पॉजिटिव किया गया है। रथ के आग लगने के बाद कई प्रदर्शनकारी मंदिर गांव पर उतर आए थे, जिससे 43 प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी हुई थी। लोग आसपास के गांवों और यहां तक कि गुंटूर, काकीनाडा और राजमुंदरी के रूप में दूर-दूर तक से आए थे। बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस प्रदर्शनकारियों के करीब पहुंचने के लिए विवश थी।

पहले ही पूर्वी गोदावरी में पुलिस अंतर्वेदी घटना से पहले भी संक्रमण से संक्रमित हो चुकी है। एसपी अदनान ने कहा कि जिला पुलिस विभाग बढ़ा है, 800 कर्मियों के साथ कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण, केवल 300 के साथ अब तक बरामद किया है। पुलिस की मांगों से निपटने के लिए अन्य जिलों और आंध्र प्रदेश विशेष पुलिस और जिला विशेष दलों से अतिरिक्त पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई थी।

क्या बिहार चुनाव में NDA के लिए प्रचार करेंगी कंगना ? फडणवीस ने दिया जवाब

अनिल कुमार सिंघल बोले- कैग द्वारा ऑडिटिंग से छेड़छाड़ करने वालों का होगा अंत

मौसम विभाग ने आंध्र में अगले पांच दिनों के लिए जारी की भारी बारिश की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -