क्या बिहार चुनाव में NDA के लिए प्रचार करेंगी कंगना ? फडणवीस ने दिया जवाब

गया: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस संभावना को सिरे से नकार दिया  है कि फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में राजग की स्टार प्रचारकों में शामिल होंगी। बोधगया में प्रेस वालों से बात करते हुए फडणवीस ने कहा कि भाजपा के पास देश के पीएम नरेंद्र मोदी खुद एक काफी बड़े स्टार प्रचारक हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे में नरेंद्र मोदी जी के रहते किसी दूसरे स्टार प्रचारक की आवश्यकता ही नहीं है। बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में भाजपा के छोटे भाई की भूमिका में होने को लेकर किए गए एक सवाल पर फडणवीस ने जवाब देते हुए कहा कि कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं है। सभी एक दूसरे के सहयोगी हैं। भाजपा नेता फडणवीस ने कहा कि जदयू, भाजपा और लोजपा एक-दूसरे के साथ सहयोग कर बिहार में NDA की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनाएंगे। 

उन्होंने महाराष्ट्र के मौजूदा सीएम उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वह कंगना रनौत से लड़ने की जगह पर कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना वक़्त लगाएं। इस अवसर पर बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे। आपको बता दें कि, कंगना और शिवसेना के बीच इन दिनों घमसान जारी है, इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना भाजपा में शामिल हो सकती है। 

बिना वारंट के तलाशी और गिरफ़्तारी की ताकत, ये है योगी सरकार की स्पेशल सिक्योरिटी फाॅर्स

मानसून सत्र के पहले ही दिन संसद में फटा कोरोना बम, 24 सांसद निकले पॉजिटिव

इस चीनी कंपनी के हाथ लगा दुनियाभर के दिग्गजों का खुफिया डेटा, विशेषज्ञों ने जताई चिंता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -