अनिल कुमार सिंघल बोले- कैग द्वारा ऑडिटिंग से छेड़छाड़ करने वालों का होगा अंत
अनिल कुमार सिंघल बोले- कैग द्वारा ऑडिटिंग से छेड़छाड़ करने वालों का होगा अंत
Share:

मंदिरों को लॉकडाउन में आसानी के साथ तीर्थयात्रियों के लिए शुरू किया जा रहा है। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम्स के अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने बताया कि टीटीडी द्वारा संचालित मंदिरों की संपत्तियों की सुरक्षा के लिए वे हाईटेक गैजेट्स के साथ वह पूरी तरह तैयार थे। उन्होंने यह आश्वासन तब दिया जब विशाखापट्टनम के एक कॉलर ने रविवार को मासिक ' डायल योर ईओ ' कार्यक्रम के दौरान चिंता व्यक्त की, मंदिरों के लिए सुरक्षा को लेकर हाल ही में अंतार्वेदी मंदिर में रथ को जलाने को ध्यान में रखते हुए।

सिंघल ने स्पष्ट किया, "टीटीडी के पास रथों जैसी अपनी संपत्तियों की रक्षा के लिए सबसे अच्छी सुरक्षा प्रणाली है। तिरुपति शहरी एसपी के साथ हमारे मुख्य सतर्कता और सुरक्षा अधिकारी ने हाल ही में सभी मंदिरों में सुरक्षा को बेहतर बनाने के बारे में एक विस्तृत बैठक की थी। मंदिरों में कड़ी सुरक्षा पहले से ही मौजूद है और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यह ध्यान रखते हुए कि ट्रस्ट बोर्ड ने खातों में पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए टीटीडी खातों की ऑडिटिंग नियंत्रक और लेखा परीक्षक (कैग) को सौंपने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, टीटीडी को अक्सर निहित स्वार्थों द्वारा अनावश्यक विवादों में घसीटा जाता है, जिसमें हम पर हिंदू धर्म प्रछाराम से संबंधित उद्देश्यों के अलावा अन्य उद्देश्यों के लिए धन हटाने का आरोप लगाया जाता है। इसलिए कैग द्वारा ऑडिट करने से शरारत करने वालों का अंत हो जाएगा। कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई तीर्थयात्रियों ने पैरायानम के आयोजन और उन्हें एसवीबीसी पर लाइव प्रसारण के लिए टीटीडी की प्रशंसा की, जब कोविड महामारी ने जीवन को ठप कर दिया। जब कुछ तीर्थयात्रियों ने सर्व दर्शन में सुधार की मांग की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने सितंबर के अंत तक इसे रोक दिया क्योंकि उन्हें तिरुमाला में भीड़ का डर था।

क्या बिहार चुनाव में NDA के लिए प्रचार करेंगी कंगना ? फडणवीस ने दिया जवाब

फेम इंडिया 2020: ये हैं भारत के शीर्ष 50 नामदार, जो देश के विकास में हैं बराबर के साझीदार

बिना वारंट के तलाशी और गिरफ़्तारी की ताकत, ये है योगी सरकार की स्पेशल सिक्योरिटी फाॅर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -