एक साथ मामा-भांजे की हुई दर्दनाक मौत
एक साथ मामा-भांजे की हुई दर्दनाक मौत
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कासिमपुर थाना इलाके में संडीला-मल्लावां मार्ग पर कहली तिराहा के समीप पिकअप ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार मामा-भांजे की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर तौर पर घायल हो गई। राहगीरों की खबर पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवाया।

घरवालों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कहा जा रहा कि रविवार प्रातः संडीला, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के हुसैन पुर निवासी राजेश तिवारी (45) खेती करते थे। वह अपनी पत्नी उमा (42) के साथ कासिमपुर के बघुआ मऊ निवासी बहन के घर आए थे। रविवार को वह अपने भांजे अभिषेक (25) के साथ मोटरसाइकिल से दवा लेने गौस गंज जा रहे थे। मार्ग में संडीला मल्लावां मार्ग पर कहली तिराहा के पास सामने से आई अनियंत्रित पिकअप ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में राजेश की मौके पर मौत हो गई।

वही मामले के बाद चालक पिकअप छोड़कर भाग गया। मोटरसाइकिल चला रहा अभिषेक हेलमेट नहीं लगाए था। खबर पर पहुंची पुलिस ने उमा व अभिषेक को सीएचसी भिजवाया। जहां पर चिकित्सक  ने अभिषेक की हालत नाजुक होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। लखनऊ जाते वक़्त रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। घटना से घरवालों में हंगामा मचा है। प्रभारी एसओ आनंद नारायण ने पिकअप को कब्जे में लिया गया है। तहरीर प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की तहकीकात की जा रही है।

फिर विवादों में घिरी NCPL कंपनी, ठेका मजदूरों ने बंद किया काम

'नकेल कसने में नाकाम रहे UP-उत्तराखंड', अपनी ही सरकारों पर केंद्रीय मंत्री ने बोला हमला

कल बंद रहेगा शेयर बाजार, फिर भी 1 घंटे होगी ट्रेडिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -