PKL में बुल्स ने पाइरेट्स को बराबरी पर रोका
PKL में बुल्स ने पाइरेट्स को बराबरी पर रोका
Share:

पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के मैच में अधिकतर  वक़्त के लिए अपना दबदबा बनाए रखा लेकिन बेंगलुरु बुल्स ने रविवार को यहां शानदार वापसी करते हुए टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम को 31-31 की बराबरी पर रोक चुका है।  पटना की टीम ने शानदार शुरुआत करते हुए 16-7 की बढ़त हासिल की जो मध्यांतर के वक़्त 19-10 हो चुकी है। टीम 34 मिनट के खेल के उपरांत 27-20 से आगे थी लेकिन बेंगलुरु ने पटना को ऑल आउट कर मुकाबला बराबर कर डाला है। बेंगलुरु के रेडर भरत ने मैच में सबसे अधिक 11 अंक बनाये। पटना के लिए हरफनमौला रोहित गुलिया ने 8 अंक जुटा लिए।  दिन के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धाज ने तमिल थलाइवाज को 41-24 के बड़े अंतर से मात दी। यूपी की टीम के लिए सुमित ने 7 जबकि प्रदीन नरवाल और आशु सिंह ने छह-छह अंक जुटाए। थलाइवाज के लिए हिमांशु ने 7 और साहिल गुलिया ने 6 अंक बना लिए। 

इसके पहले खबरें थी कि यू मुंबा ने शुक्रवार को श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में खेले गए वीवो प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन के 30वें मैच में हरियाणा स्टीलर्स को 32-31 से मात देकर अंक तालिका में चौथा स्थान पद प्राप्त कर लिया है। दोनों टीमों का यह 5वां मैच था। मुंबा को तीसरी जीत मिली है जबकि हरियाणा को तीसरी हार कही जाती है। मैच का फैसला अंतिम 20 सेकेंड में हुआ। एक वक़्त स्कोर 29-29 से बराबर था लेकिन इसके बाद मुंबा ने अपनी पकड़ मजबूत करते हुए मैच में जीत हासिल कर ली है। उसकी जीत में गुमान सिंह (9) के साथ साथ कप्तान सुरेंदर सिंह (6) के हाई-5 का बेहतरीन योगदान साबित हुआ। हरियाणा की ओर से कोई खिलाड़ी चार अंक से अधिक नहीं अपने नाम नहीं कर सका। 

पहला हाफ अंकों के लिहाज से 17-15 स्कोर के साथ मुंबा के पक्ष में रहा लेकिन इस हाफ की सबसे खास बात हरियाणा की वापसी हुई है। शुरुआती 6 मिनट में ही ऑल आउट होकर 4-11 से पीछे होने वाली हरियाणा की टीम ने तीन सुपर टैकल को अंजाम देकर बेहतरीन वापसी कर ली है। 5वें मिनट की शुरुआत में ही नितिन को आउट कर गुमान ने हरियाणा को सुपर टैकल की स्थिति में धक्का दे दिया है। स्कोर 4-2 से मुंबा के पक्ष में था, लेकिन मोहित ने गुमान को सुपर टैकल कर स्कोर 4-4 कर दिया। फिर मुंबा ने हरियाणा को पहली बार आलआउट कर 7 अंकों की लीड भी ले चुकी है।  

जानिए कैसे कोयला मजदूर का बेटा बना क्रिकेट की दुनिया का हीरा

रेड बुल फार्मूला वन टीम के मालिक ने दुनिया को कहा अलविदा

इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का ये वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -