ओडिशा: महिला के साथ तांत्रिक ने 79 दिनों तक किया रेप, बचाया गया
ओडिशा: महिला के साथ तांत्रिक ने 79 दिनों तक किया रेप, बचाया गया
Share:

पुलिस ने शनिवार को बताया कि ओडिशा के बालासोर जिले में एक अधेड़ उम्र की विवाहित महिला के साथ उसके ढाई साल के बेटे के सामने 79 दिनों तक एक 'तांत्रिक' ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया। महिला और उसके बच्चे को शुक्रवार को पुलिस ने एक बंद कमरे से बचा लिया, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहा और उसे पकड़ने के लिए एक तलाश शुरू कर दी गई है।

पीड़िता ने अपनी पुलिस रिपोर्ट में कहा कि उसके पति और ससुराल वालों ने महिला और उसके ससुराल वालों के बीच वैवाहिक झगड़े को सुलझाने के लिए उसे तांत्रिक के साथ रहने के लिए मजबूर किया। 

2017 में शादी करने वाली महिला ने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे शारीरिक और मानसिक शोषण का शिकार बनाया।
तांत्रिक ने परिवार से वादा किया था कि अगर महिला कुछ महीनों तक उसके साथ रही तो वह संघर्ष को ठीक कर देगा। जब उसने मना कर दिया, तो उसकी सास ने स्पष्ट रूप से उसे बेहोश कर दिया, और बाद में वह तांत्रिक के कमरे में जाग गई, जहां उसने अपने बेटे को भी पाया। 

79 दिनों तक तांत्रिक ने उसी कमरे में बेटे के सामने मां के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने महिलाओं और बच्चे को खाना खिलाया। उसने 28 अप्रैल को कमरे में तांत्रिक का फोन पाया और इसका इस्तेमाल अपने माता-पिता को फोन करने और उन्हें अपनी आपबीती के बारे में बताने के लिए किया। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सूचित किया।

हालांकि, जब तक पुलिस पहुंचती, तांत्रिक भागने में कामयाब हो चुका था। आरोपी भारतीय दंड संहिता के कई प्रावधानों के तहत आरोपों का सामना कर रहा है, जिसमें धारा 376 (बलात्कार) शामिल है।

बाराबंकी में भिक्षा मांग के गुजारा करने वाले साधू की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: खाली प्लॉट पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

ईद मनाने घर आई बहन को भाई ने मार डाला, वजह- इस्लाम के खिलाफ करती थी काम

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -