बाराबंकी में भिक्षा मांग के गुजारा करने वाले साधू की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
बाराबंकी में भिक्षा मांग के गुजारा करने वाले साधू की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के थाना सतरिख क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मल्लाहनपुरवा में भिक्षा मांगने वाले एक साधु की युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त कर ली।

पुलिस ने जानकारी दी है कि जिला लखनऊ थाना चिनहट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दमरिया मजरे लवलई के रहने वाले 60 वर्षीय रामचंद्र मल्लाह साधु थे और घूम घूम कर भिक्षा मांगकर अपना जीवन यापन करते थे। पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार की शाम जब वह गांव में घूम रहे थे तभी गांव की एक महिला के साथ कहासुनी होने के बाद विवाद हो गया, जिससे आक्रोशित होकर पास में खड़े युवक आलोक निषाद ने साधु पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे साधु की मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर नवीन सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी जब्त कर ली। प्रभारी पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

ईद मनाने घर आई बहन को भाई ने मार डाला, वजह- इस्लाम के खिलाफ करती थी काम

'बैंक लॉकर में रखवाएं मेरी अस्थियां...', वीडियो बनाकर होटल से कूदा मशहूर बिजनेसमैन

घर से भाग लड़की ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, मायकेवाले ने दी जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -