लखनऊ: खाली प्लॉट पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
लखनऊ: खाली प्लॉट पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के तमाम दावों और यूपी पुलिस की सख्ती के बाद भी राज्य में आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। दरअसल, लखनऊ में गुड़ंबा के मोहम्मपुर खत्री इलाके में शनिवार सुबह खाली प्लाट में युवक का सिर कटा शव पड़ा हुआ पाया गया है। 

जिसे देखने के बाद स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची थी। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ADCP उत्तरी प्राची सिंह द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जाहिरापुर मोहल्ले में एक खाली प्लाट हैं, जहां युवक का सिर कटा शव मिला था। उनके अनुसार, युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष के आसपास है। युवक ने गुलाबी रंग की शर्ट और काली जींस पहनी हुई थी। 

ADCP ने बताया है कि प्लाट में बहुत झाड़ियां उगी हुईं हैं। उन्हीं के बीच शव पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि युवक की हत्या किसी और जगह पर करने के पश्चात् शव को यहाँ लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। इसके लिए DCRB से गुमशुदा लोगों की डिटेल जुटाई जा रही है। वहीं, मुख्य मार्गों से जाहिरापुर मोहल्ले तक पहुंचने के लिए आने वाले रास्तों में लगे CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

ईद मनाने घर आई बहन को भाई ने मार डाला, वजह- इस्लाम के खिलाफ करती थी काम

'बैंक लॉकर में रखवाएं मेरी अस्थियां...', वीडियो बनाकर होटल से कूदा मशहूर बिजनेसमैन

घर से भाग लड़की ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, मायकेवाले ने दी जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -