ओडिया एक्टर बिजय मोहंती का निधन, ऐसे होगी अंत्येष्टि
ओडिया एक्टर बिजय मोहंती का निधन, ऐसे होगी अंत्येष्टि
Share:

ओडिया अभिनेता बिजय मोहंती ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 20 जुलाई की साय आखिरी सांस ली. वो 70 वर्ष के थे. 27 मई को कार्डियक अरेस्ट के बाद बिजय मोहंती को चिकित्सालय में एडमिट किया गया था. जिसके कुछ वक्त के बाद वो ओडिशा वापस आ गए थे.

लॉक डाउन में भी फैंस की पसंद थी इन एक्टर्स की फिल्मे

बता दे कि ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने अभिनेता के निधन पर शोक जताया है. सीएम ने बताया, "वो एक दिग्गज व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे. उनका ओडिया सिनेमा में एक लंबा और जबरदस्त करियर था. वो लाखों लोगों के दिलों में एक खास स्थान रखते थे. उनकी मौत ओडिया फिल्म जगत में एक युग के समाप्त हो जाने जैसा है. उनके निधन ने इंडस्ट्री में शून्य का भाव पैदा कर दिया है. ओडिया सिनेमा में उनका काम आने वाले वक्त के लिए एक अविस्मरणीय छाप छोड़ जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले. एक्टर बिजय मोहंती का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाने वाला है 

Hariyali Teej 2020 : इस बार कब आ रही है हरियाली तीज, जानिए इसका पौराणिक महत्त्व ?

इसके अलावा अभिनेत्री अनु चौधरी ने मीडिया से चर्चा में बताया कि- एक कलाकार कभी नहीं मरता, वे अभिनय की एक संस्था बन गए. बिजय सर की विरासत हमेशा ओडिया सिनेमा जगत में एक महान संस्थान के रूप में रहेगी. वो एक बहुमुखी एक्टर थे. उनकी पहली मूवी Chilika Tire ने एक राष्ट्रीय पुरस्कार और कई राज्य अवार्ड जीते. उन्होंने अदाकारी के क्षेत्र में एक अतुलनीय छाप छोड़ी है. एक इंसान के तौर पर वो दिल बहुत साफ व्यक्ति थे. उनका व्यक्तित्व जमीन से जुड़ा और विनम्र था. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था. उनके साथ मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लेवल कमाल के थे. 

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को पुजारी बनाना चाहते थे पिता, जानिए उनसे जुड़ीं ख़ास बातें ?

साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप

शिक्षक दिवस की 5 ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -