साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप
साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप
Share:

केरल में एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के इलज़ाम में एक मलयालम फिल्म निर्माता के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह सूचना दी. पुलिस ने कहा है कि एल्विन एंटनी ने अपनी मूवीज में काम देने का वादा करने के बाद बीते वर्ष 22 साल एक महिला का यौन शोषण किया था. उन्होंने कहा कि आरोपी भाग चुका  है.

ये बात है कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के यौन शोषण के विरुद्ध पहले भी व्यापक स्तर आवाजें उठाई जा चुकी है. बॉलीवुड जगत में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में #Metoo कैंपेन को शुरू किया था. वर्ष 2018 में हॉलीवुड में शुरू हुए इस कैंपेन के बाद कई एक्टर्स और निर्माताओं के अपने किए यौन इल्ज़ामों के लिए माफी मांगनी पड़ी थी और हॉलीवुड के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हार्वी विंस्टीन तो इस केस में जेल भी जा चुके है. बॉलीवुड में इसकी शुरुआत नाना पाटेकर ने की थी. हालांकि उन्हें मामले में क्लीन चिट कर दिया गया है.

फैंटम फिल्म के हिस्सेदार रहे फिल्म निर्माता और डायरेक्टर  विकास बहल को पूरी इंडस्ट्री एक यौन आरोपी घोषित कर दी है. कंगना के साथ क्वीन फिल्म बना चुके विकास पर उनकी फिल्म कंपनी की एक महिला का यौन शोषण का इलज़ाम लगा. विकास पर इलज़ाम है कि उन्होंने इस महिला का रेप करने की प्रयास की. जिसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी विकास पर आपत्तिजनक बातें करने और गलत तरह से छूने का इलज़ाम लगाया है.

लॉक डाउन में भी फैंस की पसंद थी इन एक्टर्स की फिल्मे

राम चरण ने इस तरह किया अपनी पत्नी को बर्थडे विश

इस मूवी में चिरंजीवी के साथ नज़र आएंगी ये 4 एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -