अश्लील गाना बजाने से मना करने पर नहीं हुई शादी

मेदिनीनगर. झारखंड राज्य में जमशेदपुर जिले के सदर ब्लॉक में स्थित मटपुरही गांव में डीजे में अश्लील भोजपुरी गाना बजाने के कारण मारपीट हो गई. यह झगड़ा बाराती और सराती पक्ष में हुआ जिसके कारण 18 लोग घायल हो गए. इलाज के दौरान दूल्हे के मामा ह्रदयाल सिंह की मौत हो गई है. इसी कारण शादी भी नहीं हुई और बारात को वापिस लौटना पड़ा. घटना में दूल्हे के भाई संतोष भुइयां सहित 18 लोग घायल हो गए.

मारपीट को लेकर 12 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जिनमे दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दे कि बुधवार को मटपुरही गांव निवासी दीपू भुइयां की लड़की चिंता कुमारी की शादी लातेहार जिला के बरवाडीह थाना क्षेत्र के सरईडीह गांव निवासी शोभी भुइयां के बेटे रंजीत भुइयां से होना तय थी. बारात समय पर वहां पहुंची. परिजनों के अनुसार नाच-गाना के बाद द्वारपूजा हुई, जिसके बाद कुछ बाराती खाना खाने चले गए और कुछ शादी की रस्मो में लग गए और डीजे बंद करवा दिया.

इसी दौरान सराती पक्ष के लड़को ने डीजे में अश्लील गाना बजाने को कहा, जिस पर लड़के पक्ष के रिश्तेदार ने डीजे बंद करवा दिया. और विवाद शुरू हो गया. कुछ समय बाद सराती पक्ष के लोगो ने बाराती पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस जाँच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तानी पति ने भारतीय पत्नी से मिलने के लिए कोर्ट से मांगी अनुमति

मां नीतू तलाश रही है रणबीर की दुल्हनिया

बारातियों पर दीवार गिरने से 22 की मौत, 30 घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -