खेत में जाकर अश्लील काम कर रहे थे कपल, पहुंचे कुछ लोग और फिर...
खेत में जाकर अश्लील काम कर रहे थे कपल, पहुंचे कुछ लोग और फिर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक सुनसान इलाके में एक लड़का और लड़की अश्लील हरकतों में व्यस्त थे उसी दौरान गांव के ही कुछ लड़के उनके पास आ गए और दोनों को पकड़ ल‍िया.

वहीं उन्हें देखकर दोनों अपने-अपने को संभालने लगे लेकिन युवकों ने उनका वीडियो र‍िकॉर्ड कर सोशल मीड‍िया पर वायरल कर दिया है. इस मामले को ब‍िहार के गया ज‍िले का बताया जा रहा है. मिली खबर के मुताबिक इस वीडियो को इस समय जमकर वायरल किया जा रहा है और इस वीडियो में लड़की और लड़का पहले से सुनसान जगह पर अश्लील हरकत अपनी मर्जी से कर रहे थे और जब इस बारे में आस-पास के गांव के लड़कों को मिली तो ग्रामीणों ने इन दोनों लड़के-लड़कियों को अपने कब्जे में ले लिया और उसी वक्त पकड़े जाने का पूरा वीडियो वायरल कर दिया गया.

इस वीडियो पर जब गया के एसएसपी से बात की गई तो उन्होंने कुछ कहा ही नहीं. वहीं शेर घाटी डीएसपी से इस संदर्भ में जानकारी ली गई तब उन्होंने कहा कि, ''हां, वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें है और इस मामले पर तह तक जाकर पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है.''

NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा

दो बच्चों संग महिला ने लगाया मौत को गले लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -