दो बच्चों संग महिला ने लगाया मौत को गले लेकिन...

Jan 17 2020 09:00 PM
दो बच्चों संग महिला ने लगाया मौत को गले लेकिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला लखीसराय से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने दो बच्चों के साथ ख़ुदकुशी कर ली है. जी हाँ, इस घटना को किऊल थाना इलाके के बरारे गांव का बताया जा रहा है. मिली खबर के अनुसार, इस घटना में महिला समेत एक बच्चे की मौत हो गयी है और दूसरा बच्चा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है.

वहीं महिला ने सुसाइड किया है या नहीं इस बारे में अब तक किसी ने कोई पुष्टि नहीं की है. मिली जानकारी के मुताबिक ऐसी बातें सामने आ रही है कि परिजनों ने महिला और बच्चे के शव को गायब कर दिया है और इस घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गयी है. वहीं परिवारवाले महिला और बच्चे के शव को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं और पुलिस को जानकारी देने से कतरा रहे हैं. वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि जब तक पुलिस इस मामले की खोजबीन नहीं करती तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है.

इस मामले में एक अन्य बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और महिला ने जहर क्यों खाई, अब तक इस बात का राज नहीं खुल पाया है. यह जो मामला सामने आया है वह काफी संदिग्ध लग रहा है क्योंकि इस घटना की सूचना अब तक पुलिस को नहीं दी गई है.

जीतू सोनी के खिलाफ दर्ज हुई 56वीं FIR, लड़की ने किया था सुसाइड

निर्भया मामले के इस दोषी ने की शौचालय में फंदा बनाकर आत्महत्या की कोशिश

भाभी के घर जाकर देवर ने दी धमकी, कहा- 'छपाक पार्ट-2 बना दूंगा...'