यूपी ओलंपिक संघ सचिव की आपत्तिजनक फोटो वायरल, खेल अधिकारी ने मांगी रिपोर्ट
यूपी ओलंपिक संघ सचिव की आपत्तिजनक फोटो वायरल, खेल अधिकारी ने मांगी रिपोर्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव और भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष रहे डॉ। आनन्देश्वर पाण्डेय की आपत्तिजनक फोटो वायरल हो गई है। जी दरअसल यह फोटो उस समय वायरल की गई जब आईजीआरएस पर की गई शिकायत पर उनके खिलाफ केडी सिंह बाबू स्टेडियम में अनधिकृत तौर पर समेत कई आरोप लगाए गए थे। आपको बता दें कि आपत्तिजनक फोटो के साथ क्षेत्रीय क्रीडाधिकारी (आरएसओ) का जांच के आदेश वाला पत्र भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ आनन्देश्वर पाण्डेय ने इसे छवि धूमिल करने की साजिश बताई है। जी दरअसल खेल विभाग मे तदर्थ प्रशिक्षक रहे विकास यादव ने आईजीआरएस पर एक शिकायत की थी।

वहीं इसमें कहा गया था कि आनन्देश्वर पाण्डेय केडी सिंह बाबू स्टेडियम में रहते हैं और उनके बगल में बालिकाओं का छात्रावास है। फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह आपत्तिजनक हालत में दिख रहे है और ऐसा होने से उत्तर प्रदेश की छवि हर प्रदेश में खराब हो रही है। इसके अलावा इस शिकायत के बाद क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी से पूरी जानकारी मांगी गई है। इस पर क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय कुमार सेठी ने आनन्देश्वर पाण्डेय से जवाब मांगा है। आपको बता दें कि आरएसओ ने कहा है कि केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खाली एक भवन को ओलंपिक संघ के कार्यालय के लिए 2005 में आवंटित किया या था।

आनंदेश्वर पांडेय ओलंपिक संघ के महासचिव हैं। इस नाते कार्यालय आते-जाते रहते हैं। शिकायत पर आख्या मांगी गई है। साक्ष्य मिले तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ इस संबंध में आनन्देश्वर पाण्डेय का कहना है कि एक षडयंत्र के तहत उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

कभी होटल में काम करती थीं वाणी कपूर,इस तरह इंडस्ट्री में बनाई जगह

गाजियाबाद: टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, दंपति सहित 4 माह की बच्ची की मौत

ड्रग्स केस के बाद इंस्टाग्राम पर लौटे आर्यन खान, पापा शाहरुख़ ने किया खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -