गाजियाबाद: टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, दंपति सहित 4 माह की बच्ची की मौत
गाजियाबाद: टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, दंपति सहित 4 माह की बच्ची की मौत
Share:

गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से उत्तर प्रेदश के गाजियाबाद में टेंट हाउस के गोदाम के ऊपर बने कमरे में आग लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। बताया जा रहा है इस आग की फैलती लपटों के बीच 10 लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाई। आपको बता दें कि इस आग की वजह शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है। जी दरअसल इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा। आपको बता दें कि जिला मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) सुनील कुमार सिंह का कहना है कि सुनील दत्त शहर के कल्पना नगर कॉलोनी में टेंट हाउस चलाते हैं और उन्होंने दो मंजिलों पर कमरे बनवाए थे, जिन्हें किराए पर दिया गया था।

वहीं बताया जा रहा है इस घटना में पंकज (30), पत्नी कविता (29) और उनकी चार महीने की बेटी कृतिका की आग की चपेट में आकर मौत हो गयी। यह घटना बीते रविवार रात 2:00 बजे के आसपास की है जब घर के ग्राउंड फ्लोर पर रखे टेंट के सामान में अचानक आग लग गई। हालाँकि देखते ही देखते आग विकराल होती गई और इसके धुएं ने ऊपर की दोनों मंजिल को जद में ले लिया।

वहीं आग को देखकर घर के सामने रह रहे लोगों ने शोर मचाकर मकान के किरायेदारों को उठाया। आपको बता दें कि पंकज और उसके परिवार के सदस्य गहरी नींद में थे और उन्हें आग लगने का पता नहीं चल पाया। इन सभी के बीच कुछ लोग छत के रास्ते दूसरे घरों से होते हुए बाहर निकल गए और फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी। हालाँकि दमकल की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और इसके बाद दमकल की चार गाड़ियों ने चार घंटे में आग पर काबू पाया।

ड्रग्स केस के बाद इंस्टाग्राम पर लौटे आर्यन खान, पापा शाहरुख़ ने किया खास कमेंट

गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, दिल्ली में एक्साइज कमिश्नर और डिप्टी कमिश्नर सस्पेंड

स्टाइलिश लुक में भतीजी संग टाइम बिता रहे है जस्टिन और हैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -