PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर अमरसिंह पर केस दर्ज

Nov 16 2016 08:52 AM
PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर अमरसिंह पर केस दर्ज

आजमगढ़ : एक पुरानी नसीहत है कि व्यक्ति को तौल मोल के बोलना चाहिए, लेकिन प्रायः लोग इसका ध्यान नहीं रखते है. ऐसे ही एक मामले में सोशल मीडिया पर सपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह सहित दो लोगों ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. इसके खिलाफ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने सपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह सहित दो लोगों पर शहर कोतवाली में आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने के प्रति आपत्तिजनक वीडियो क्लिप देखा. इसके बाद उन्होंने उसकी सीडी तैयार कराकर कोतवाली पुलिस को सौंप दी. सिंह ने बताया कि वीडियो क्लिप में मौजूद अमर सिंह के साथ एक व्यक्ति ने पीएम के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की.

आईपी सिंह ने आरोप लगाया कि अमर सिंह टिप्पणी करने वाले रोकने का प्रयास नही करते दिख रहे है. इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को देने के बाद अमर सिंह और वीडियो में टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ धारा 406 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया.

इस बारे में शहर कोतवाल शिशिर त्रिवेदी ने बताया कि भाजपा नेता आईपी सिंह की तहरीर पर अमर सिंह समेत कुल दो लोगो पर केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जबकि उधर एसपी सिटी शकील अहमद खां ने कि इस केस के बारे में अनभिज्ञता जताई.