पाकिस्तान की धमकी पर अमेरिका ने जताई आपत्ती
पाकिस्तान की धमकी पर अमेरिका ने जताई आपत्ती
Share:

वाॅशिंगटन : भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव के बीच पाकिस्तान भारत को परमाणु हमले की धमकी देता रहा है लेकिन इस धमकी पर अमेरिका ने आपत्ती ली है। अमेरिका पहले भी दोनों देशों को अपने मामले शांति से सुलझाने के लिए कहता रहा है। मगर पाकिस्तान है कि बाज नहीं आ रहा है। वह रह - रहकर परमाणु हमले की धमकी देने में लगा है। इस मामले में विदेश मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा कहा गया है कि पाकिस्तान द्वारा परमाणु हमले की धमकी दिए जाने के बाद अमेरिका ने जो आपत्ती जताई है उसे लेकर पाकिस्तान को संदेश भेज दिया गया है।

इसके बाद माना जा रहा है कि पाकिस्तान में गंभीर चर्चा प्रारंभ हो गई है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में शरण लेने वाले आतंकियों के कैंप खाली करवा दिए गए हैं। दूसरी ओर जब एक अधिकारी से सवाल किए गए तो उनका कहना था कि परमाणु हथियार की धमकी देना गंभीर है।

एक समाचार चैनल में पाकिस्तान के अधिकारी आसिफ ने युद्ध की स्थिति में भारत को नष्ट करने की बात कही। उनका कहना था कि उन्होंने परमाणु हथियार दि खाने के लिए नहीं रखे हैं। यदि जरूरत हुई तो उसका उपयोग होगा। ऐसे में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी आपत्ती जताई है। इस मामले में अमेरिका ने परमाणु आयुध के प्रयोग को लेकर संयम बरतने की बात कही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -