ओबामा ने अपनी बेटियों के लिए कही ये बात
ओबामा ने अपनी बेटियों के लिए कही ये बात
Share:

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने हाल ही में दो बेटियों के लिए एक पिता होने के महत्व पर चर्चा की। 22 वर्षीय मालिया, और साशा, 19 वर्षीय 59 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति की बेटियां हैं जिन्होंने इस बारे में कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिकाओं के लिए अपने नए 768 पृष्ठ के एक संस्मरण ए प्रॉमिस लैंड को क्यों समर्पित किया।

दो एंजल्स के पिता ने एक अनमोल तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया, "“The fact that my own father was largely absent from my childhood helped shape my ideas about the kind of father I intended to be.” पोस्ट में, आप उनके परिवार की एक फोटो देख सकते हैं, जब उनकी दोनों  बेटियां छोटी थी। अन्य राजनीतिक हस्तियों ने कहा कि उन्होंने हमेशा ओवल ऑफिस के दैनिक दबावों के बावजूद अपनी पत्नी मिशेल और उनकी बेटियों के साथ खाना खाने का समय एक ही रखा। बराक ने कहा कि "उन्हें बुद्धिमान, मजबूत और दयालु युवा महिलाओं में विकसित होते देखकर में बहुत ही खुश हूँ ..."।  ”

अपनी पुस्तक में, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि स्वतंत्र दुनिया के नेता होने के नाते उन्होंने अपनी शादी पर एक बात बोली की उनकी पत्नी संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में सबसे प्यारी पहली महिलाओं में से एक है, लेकिन 'बराक लिखते हैं कि उनके मित्रों और यहां तक कि परिवार ने उन्हें "माध्यमिक" महत्व दिया।" पर्दे के पीछे की यह बात उनकी पत्नी के को बताना था। कि वह इस बात से कितने खुश है।

वजन कम करने के बाद केन्या मूर की सामने आई ये तस्वीर

मैट्रिक्स 4 के रैप पार्टी में तोड़े गए कानून, जानिए पूरा मामला

Gracie McGraw ने अपना नया हेयर लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -