इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'
इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'
Share:

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। कभी अपने वीडियो तो कभी अपने फोटोज के लिए एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जी हाँ और उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वैसे शहनाज गिल अपने बारे में अक्सर खास खुलासे भी करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर बड़ी बात कही है। जी दरअसल शहनाज गिल को शाहरुख खान की सबसे ज्यादा फिल्में पसंद हैं और वह इन दिनों किंग खान की सारी फिल्में देख रही हैं।

जी हाँ इस बारे में खुलासा शहनाज गिल ने अपने नए वीडियो में किया है। जी दरअसल शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं। अब इन सभी के बीच शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में अभिनेत्री अपनी पसंद और नापसंद को बताती दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो में शहनाज गिल शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर ढेर सारी बातें करती हैं।

इस दौरान उन्होंने बताया है कि इन दिनों वह शाहरुख खान की फिल्में देख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया उन्हें किंग खान की फिल्म डर सबसे ज्यादा पसंद हैं। जी दरअसल शहनाज गिल ने कहा, 'मैं आजकल शाहरुख खान की सारी पिक्चर देख रही हूं पुरानी। मुझे डर और बाजीगर बहुत पसंद हैं।' इसके अलावा शहनाज गिल ने बताया है कि उन्हें डर फिल्म का तू है मेरी किरण का पसंद हैं।

इसी के साथ अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि उन्हें फिल्मों में शाहरुख खान का नेगेटिव रोल काफी पसंद हैं। इसके अलावा भी शहनाज गिल ने शाहरुख खान को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। वैसे हम आपको बता दें कि शहनाज गिल जल्द सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और इस फिल्म से वह धमाका करने को तैयार हैं।

आलिया के बाद शादी करने जा रही ये अदाकारा, मशहूर क्रिकेटर के साथ लेंगी 7 फेरे

फिर देश का मजाक उड़ाते दिखे कॉमेडियन वीर दास, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

बिना कपड़ों के कार्तिक आर्यन के कमरे में मिला ये मशहूर अभिनेता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -