ब्रेकअप के बाद 23 साल की अनन्या पांडे 36 साल के इस मशहूर अभिनेता को दे बैठीं दिल!
ब्रेकअप के बाद 23 साल की अनन्या पांडे 36 साल के इस मशहूर अभिनेता को दे बैठीं दिल!
Share:

बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनने और बिगड़ने में देर नहीं लगती। जी दरअसल आए दिन किसी ना किसी जोड़ी की डेटिंग या फिर टूटने की खबरें सामने आने लगती है। कभी यह खबरें फेक होती हैं तो कभी ये खबरें सही भी होती है। जी दरअसल इस समय बी-टाउन के गलियारों में एक नई जोड़ी के बनने की खबर छाईं हुई है और ऐसी खबरें हैं कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच प्यार का गुब्बारा उड़ रहा है। जी दरअसल 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी हैं। ऐसी खबरें इस समय पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि अनन्या और आदित्य ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा है और दोनों एक-दूजे के साथ अधिक वक्त बिता रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों के बीच में दोस्ती से कहीं कुछ ज्यादा हो सकता है और वे दोनों एक कपल भी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। वैसे आपको पता ही होगा कि अनन्या इससे पहले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को करीब 3 साल से डेट कर रही थीं लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। जी दरअसल साल 2020 में रिलीज हुई 'खाली पीली' के सेट पर दोनों मिले और दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया।

वहीं दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ कारणों से छिपा रखा था और इसके बाद अनन्या और ईशान एक-दूसरे से अलग हो गए और किसी को पता भी नहीं चला। वहीं दूसरी तरफ आदित्य के साथ अनन्या की नई दोस्ती पर बात करें तो ये सब अभी नया-नया ही शुरू हुआ है। जी हाँ और अनन्या और आदित्य के बीच जो कुछ भी है उसे प्यार का नाम दिया जा रहा है हालाँकि सच क्या है यह कहा नहीं जा सकता।

इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'

फिर देश का मजाक उड़ाते दिखे कॉमेडियन वीर दास, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

आलिया के बाद शादी करने जा रही ये अदाकारा, मशहूर क्रिकेटर के साथ लेंगी 7 फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -