NYPD ने दिया बड़ा बयान, कहा- बचाव के लिए चलाई गई थी गोलियां
NYPD ने दिया बड़ा बयान, कहा- बचाव के लिए चलाई गई थी गोलियां
Share:

वाशिंगटन: बीते कई दिनों से दुनियाभर में बढ़ता जा रहा जुर्म और घटनाओं का सिलसिला आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी बन चुका है हर दिन इन जुर्म की खबरों ने लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम का माहौल पैदा कर दिया है. वहीं हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बाद से लोगों में डर और भी बढ़ गया है. वहीं NYPD के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हाल ही में बयान जारी कर कहा है कि ब्रुकलिन में पुलिस ने एक बंदूकधारी को गोली मार दी, जंहा इस बारें में उन्होंने आगे कहा जब उसने गोली चलाने की खबरों का जवाब दिया और एक अन्य व्यक्ति को बंदूक की गोली से घायल कर दिया.

एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, क्रॉप हाइट्स में  बीते मंगलवार रात को गोली चलाने की खबरों पर पुलिस जवाब ने इस बात का जबाव दिया. और कहा जब वह अपनी सर्चिंग के कार्यों में लगे हुए थे, तो उन्हें एक व्यक्ति मिला, जिसे गोली लगी हुई थी और चोट लगने के बाद भी वह अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है.

जानकारी के अनुसार NYPD के अधिकारी ने कहा कि अधिकारियों ने शूटर की तलाश की, और पता चला कि वह एक fence के पीछे छिपा हुआ था. जंहा इस पर अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारी बाहर से आया और बंदूक से पुलिस के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया,  कई पुलिसवालों ने तब गोलियां चलाईं, और अपने बचाव के लिए उन्होंने संदिग्ध को मारा.

छलका फ्लॉयड के परिजनों का दर्द, कहा- जॉर्ज को एक अच्छे पिता के रूप में याद किया जाए

20 डॉलर के नोट से शुरू हुआ विवाद और ख़त्म हो गई 'जॉर्ज फ्लॉयड' की जिंदगी

दुनिया में काम करने के तरीके में कोरोना वायरस ने किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -