छलका फ्लॉयड के परिजनों का दर्द, कहा- जॉर्ज को एक अच्छे पिता के रूप में याद किया जाए
छलका फ्लॉयड के परिजनों का दर्द, कहा- जॉर्ज को एक अच्छे पिता के रूप में याद किया जाए
Share:

वाशिंगटन: जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से दुखी उनकी 6 वर्षीय बेटी गियाना (Gianna) और बच्ची की माँ रॉक्सी वाशिंगटन (Roxie Washington) ने पूरी दुनिया से अपील करते हुए कहा है कि फ्लॉयड को एक अच्छे पिता और अच्छे इंसान के रूप में याद किया जाए, न कि केवल एक नाम या रैली के रूप में।  रॉकी वाशिंगटन ने कहा कि "मैं चाहती हूँ कि हर किसी को यह पता चले कि उन अधिकारियों ने मुझसे क्या छीन लिया है। रॉक्सी ने आगे कहा कि "आखिरकार  उन्हें भी घर जाना है और अपने परिवार से मिलना है"।

रॉक्सी ने कहा कि "गियाना के पास अब पिता नहीं है। जॉर्ज कभी गियाना को बड़े होते हुए, स्नातक होते हुए नहीं देख पाएंगे। वह कभी भी गियाना को नीचे नहीं ले सकेंगे। यदि उसे कोई समस्या हो रही है और उसे पिता की जरुरत मासूस होती है, तो उसके पास अब पिता नहीं है।" फ्लॉयड परिवार के वकील क्रिस स्टीवर्ट ने वाशिंगटन और गियाना के साथ कहा कि, "जो छवि हममें से अधिकतर जॉर्ज फ्लॉयड की है वह भयानक वीडियो है जिसे हमने देखा है।"  

उन्होंने आगे कहा कि, "हमने सड़कों पर गुस्सा देखा है; हमने बहुत हिंसा देखी है; हमने सुंदरता भी देखी है। हमने लोगों को खड़े होकर बोलते हुए देखा है, और हमने देश भर में बड़े पैमाने पर बदलाव देखे हैं।"  लेकिन जो हम वास्तव में दुनिया को देखना चाहते थे, वह उनके बच्चे की सुंदरता है। गियाना की खूबसूरती जो जल्द ही अपने पिता कि तरह मुझसे भी लंबी होने वाली है। रॉक्सी की सुंदरता जो इस पूरी संकट कि घड़ी में मजबूती से खड़ा रहना है। लेकिन यह जीवन की वास्तविक परिस्थितियां हैं, जो इन्हे प्रभावित करती हैं। "

20 डॉलर के नोट से शुरू हुआ विवाद और ख़त्म हो गई 'जॉर्ज फ्लॉयड' की जिंदगी

अश्वेत की मौत पर जल रहा अमेरिका, प्रदर्शनकारियों के सामने घुटनों पर बैठी पुलिस

पाक में हिन्दुओं का उत्पीड़न जारी, दो लड़कियों का अपहरण, कबूल करवाया इस्लाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -